मनोरंजन

Nidhi Bhanushali ने बिकिनी में ढ़ाया कहर, तारक मेहता में निभा चुकी है सोनू का किरदार

घर-घर का पसंदीदा टीवी प्रोग्राम ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में सोनू का किरदार निभाने वाली निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) इन दिनों खूब सुर्ख़ियो में है। दरअसल निधि भानुशाली का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे बोल्ड अंदाज़ के साथ बिकिनी में दिखाई दे रही हैं। हालांकि, सोनू अका निधि भानुशाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और समय-समय पर अपने फैंस के साथ तस्वीरें सांझा करती रहती है।

मशहूर टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘टप्पू सेना’ की मेंबर रह चुकी एक्ट्रेस निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो सांझा किया है। इस वीडियो में वह स्विमिंग कॉस्ट्यूम में नजर आ रही है। वीडियो को शेयर कर निधि ने कैप्शन में लिखा, “2021 का दूसरा दिन, @penchokutti का पानी में तैरने का पहला दिन” जिसपर फैंस जमकर लाइक्स और कमेंट कर रहे हैं।

इस वीडियो में निधि भानुशाली एक कलरफुल स्विमिंग कॉस्ट्यूम में पानी में छलांग लगाती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में निधि के साथ एक शख्स और एक प्यारा डॉगी भी दिखाई दे रहा है। ऐसे में यह वीडियो इंटरनेट और सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, निधि का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। उनका यह बोल्ड अंदाज़ फैंस के दिलों पर कहर ढा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nidhi Bhanushali (@_ninosaur)

Breakfast में इन चीजों को ना लगाए हाथ, नहीं तो हो सकती है बड़ी बीमारी

टीवी कार्यक्रम ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ घर घर में सबसे ज्यादा पंसद किया जाने वाला शो है। और कई सालों से चला आ रहा है, को हर घर-घर में यह टीवी शो अपनी एक अलग पहचान रखता है। साथ ही इस शो के कई कलाकार भी मशहूर है और अपनी एक अलग पहचान रखते हैं। हालांकि, समय-समय पर इस शो के कई कलाकार और कास्ट बदलते रहे हैं। उन्हीं में से एक निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) हैं, जो शो में सोनू’ का किरदार निभा चुकी है। भले ही अब निधि शो का हिस्सा ना हो लेकिन वे सोशल पर खूब सुर्ख़िया बिटोर रही हैं। सोशल मीडिया अक्सर उनकी तस्वीरें जमकर तहलका मचाती है।

Samsung Galaxy M02s अगले हफ़्ते होगा लॉन्च, 10 हजार से कम कीमत में मिलेंगे ये दमदार फीचर्स

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button