मनोरंजन

साड़ी के बाद Sara Ali Khan ने यह बोल्ड तस्वीर इंस्टाग्राम पर की पोस्ट

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की परफॉर्मेंस और शानदार तस्वीरों ने दर्शकों पर न मिटने वाले छाप छोड़े हैं। सारा सोशल मीडिया पर ज्यादातर एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की परफॉर्मेंस और शानदार तस्वीरों ने दर्शकों पर न मिटने वाले छाप छोड़े हैं। सारा सोशल मीडिया पर ज्यादातर एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। जिससे आए दिन उनकी कोई ना कोई तस्वीर वायरल होने के साथ ही खबर बन जाती है। हाल ही में सारा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

साड़ी से ऐसे सारा ने जीता लोगों का दिल-

बता दें कि हाल ही में सारा ने ग्लोबल सिटीजन कॉन्सर्ट में सबसे कम उम्र की प्रतिभागियों में से एक बनी। इस कॉन्सर्ट में सारा अली खान ने भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए इस कार्यक्रम के लिए एक साड़ी पहनने का विकल्प चुना। साड़ी पहनने की बात सामने आते ही उन्हे देश के लोगों का खूब सारा प्यार मिला।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

अब Ananya Panday की योगा तस्वीर आई सामने, फैंस ने ऐसे किया रियेक्ट

माथे पर बिंदी और चमकीले रंग की साड़ी-

सारा ने कॉन्सर्ट के लिए माथे पर बिंदी के साथ एक चमकीले रंग की साड़ी पहनी। जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं। उनकी साड़ी में खूबसूरती को देख कई लोग अपना दिल दे चुके हैं। सारा अली खान को रेड कार्पेट और अवार्ड शो में अपनी अलौकिक भारतीय पोशाक के लिए जाना जाता है, लेकिन इस बार उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय मंच पर साड़ी पहनकर भारतीय संस्कृति के प्रति अपने आदर सम्मान को दिखाया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

क्या है ग्लोबल सिटिजन इवेंट-

ग्लोबल सिटिजन के दिन एक 24 घंटे का संगीत समारोह आयोजित किया जाता है। इस साल दुनिया के नेताओं, चैरिटी और कंपनियों को गरीबी कम करने, जलवायु परिवर्तन, अकाल और वैक्सीन इक्विटी को संबोधित करने का आग्रह किया। जिसमें सब ने बढ़-चढ़कर भाग लिया।

Sardar Udham Official Trailer Review हिंदी में, 16 अक्टूबर को होगी रिलीज

सारा अली खान की आने वाली फिल्में-

सारा अली खान की फिल्मोग्राफी में कई दिलचस्प फिल्में हैं। अभिनेत्री आनंद एल राय की फिल्म ‘अतरंगी रे’ में अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आएंगी। उन्हें जाहिर तौर पर आदित्य धर की ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में भी कास्ट किया गया है, जिसमें विक्की कौशल मुख्य भूमिका में हैं।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button