करियर

Air India Vacancy: इन पदों पर निकली भर्ती, ऐसे और यहां करें आवेदन

एआई एयरपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड (AI Airport Services Limited, AIASL) में विभिन्न पदों के लिए 252 भर्ती निकाली गई है। इसमें सीनियर कस्टमर एजेंट (Senior Customer Agent), हैन्‌डिमैन्‌ (Handyman) और अन्य पदों के लिए रिक्त स्थान हैं।

एआई एयरपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड (AI Airport Services Limited, AIASL) में विभिन्न पदों के लिए 252 भर्ती निकाली गई है। इसमें सीनियर कस्टमर एजेंट (Senior Customer Agent), हैन्‌डिमैन्‌ (Handyman) और अन्य पदों के लिए रिक्त स्थान हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट aiasl.in  पर जाकर इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की आखिरी तारीख 21 मार्च 2022 की है।

AIASL में निकली इन पदों पर इतनी भर्ती –

AIASL में उप. टर्मिनल मैनेजर (Dy. Terminal Manager) के लिए एक पद खाली है। इसके लिए योग्य उम्मीदवार आवेदन दे सकता है। दूसरा पद ड्यूटी ऑफिसर (रैंप) Duty Officer (Ramp) के लिए है। इस पद के लिए 2 पद खाली हैं।

ऑफिसर- एडमिन (Officer- Admin): 1 पद

ऑफिसर- फाइनेंस (Officer- Finance): 1 पद

जूनियर एग्जीक्यूटिव- टेक (Jr. Executive- Tech): 2 पद

जूनियर एग्जीक्यूटिव- पैक्स (Jr. Executive- Pax): 8 पद

भागलपुर में ‘तालिबानी’ फरमान! लड़कियों को गर्ल्स हॉटल में बुर्का पहनने का दिया निर्देश

सीनियर कस्टमर एजेंट/कस्टमर एजेंट/जूनियर कस्टमर एजेंट (Senior Customer Agent/ Customer Agent/ Junior Customer Agent): 39 पद

रैंप सर्विस एजेंट/यूटिलिटी एजेंट सह रैंप ड्राइवर (Ramp Service Agent/ Utility Agent cum Ramp Driver): 24 पद

अप्रेंटिस (Handyman): 177 पद

100 करोड़ कोरोना वैक्सीन टीकाकरण का लक्ष्य हुआ हासिल, अस्पताल पहुंच पीएम मोदी ने ली पूरी खबर

AIASL में निकली भर्ती के लिए ऐसे करें अप्लाई –

1 फरवरी, 2022 तक इस विज्ञापन में उल्लिखित मानदंडों को पूरा करने वाले आवेदकों को अपने आवेदन 21 मार्च, 2022 तक ई-मेल के माध्यम से भेजने की आवश्यकता है। इसके लिए आवेदक [email protected] ईमेल आईडी का इस्तेमाल कर सकता है। इस ईमेल आईडी पर मेल करते समय ईमेल के सब्जेक्ट/विषय में जरुर लिखें “गोवा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा, पश्चिमी क्षेत्र, एआईएएसएल के लिए ____________ (पोस्ट का नाम) के लिए पोस्ट आवेदन”।

याद दिला दें कि अंतिम तारीख आवेदन जमा करने की 21 मार्च, 2022 है। इस भर्ती के बारे में अधिक सूचना प्राप्त करने के लिए आप अधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button