मनोरंजन

Indian Idol Season 12 जीतने के बाद, Salman Khan को लेकर Pawandeep ने कही यह बात

Indian Idol Season 12 की ट्राफी अपने नाम करने के बाद पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) ने अब सलमान खान (Salman Khan) के लिए गाना गाने की इच्छा व्यक्त की है।

Indian Idol Season 12 की ट्राफी अपने नाम करने के बाद पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) ने एक ख्वाहिश जाहिर की है। वैसे तो पवनदीप राजन ने इंडियन आइडल के जज हिमेश रेशमिया के लिए भी गा चुके हैं। शो के दौरान पवनदीप राजन को धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) के साथ काम करने का भी ऑफर लेटर मिल चुका है। यह खुद करण जौहर (Karan Johar) ने स्टेज पर जाकर धर्मा प्रोडक्शंस के साथ काम करने की पेशकश पवनदीप को दी थी। लेकिन इन सबके बीच पवनदीप राजन ने बालीवुड के दबंग भाई जान यानी की अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के साथ काम करने की इच्छा व्यक्त की है।

सलमान के लिए गाना पवनदीप के लिए है सपना-

पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) ने इंडियन आइडल जीतने के बाद दबंग भाईजान यानी बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान (Salman Kha) के साथ काम करने की इच्छा जताई है। पवनदीप ने अपनी इस शानदार जीत के बाद अब सलमान खान और मशहूर सिंगर एआर रहमान (AR Rahman) के साथ काम करना चाहते हैं। पवनु के नाम से मशहूर पवनदीप ने बताया किअगर उन्हे प्रीतम दा सर और ए आर रहमान सर के लिए गाने का मौका मिला, तो वह उनके लिए सपने का सच होने जैसा होगा। साथ ही कहा कि सलमान खान सर के लिए गाना चाहता हूँ, यह सपना है मेरा।

Blue Shorts में फोटो पोस्ट कर फैंस से अभिनेत्री Neena Gupta ने ये क्या पूछ लिया

हार या जीत दोनों को लेकर Pawandeep Rajan ने सोच ली थी यह बात-

पवनदीप राजन ने अपनी बड़ी जीत के बारे और बहुत कुछ बताया है। पवनदीप ने ये बताया की ‘मैंने अंतिम समय के दौरान ज्यादा नहीं सोचा। मेरे मन में बस एक ही बात चल रही थी की चाहे जो भी जीते कोई दोस्त ही जीतेगा, और ये ट्राफी अपने किसी दोस्त के पास ही होगी क्योंकि अरुणिता कांजीलाल और शयली काम्बले दोनों ही मेरे अच्छे दोस्त हैं।”

Indian Idol Season 12 जीतने के बाद ऐसे जश्न मना रहे हैं, Pawandeep Rajan

Pawandeep Rajan की यह बात सुन लोग हुए भावुक-

हम लोग सारे दोस्त एक परिवार के हर एक सदस्य की तरह हैं। पवनदीप ने कहा कि मुझे ट्राफी लेते वक्त ये एहसास हुआ कि इस पर लगभग सभी का हक है और हम सब मिलकर के काम करेंगे और यह ट्रॉफी कोई मायने नहीं रखती हमारा काम हमारा व्यवहार ही मायने रखता है। पवनदीप की ऐसी बड़ी बातों को सुनकर बाकी सदस्य भी भावुक हो गए और उनसे जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा पवनदीप का स्वभाव ही कुछ ऐसा है।

कुछ इस अंदाज में करीना कपूर खान ने मनाया पति सैफ अली खान का जन्मदिन

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button