मनोरंजन

इस केस में बॉम्बे हाई कोर्ट ने Salman Khan को भेजा नोटिस, पूछे यह सवाल

बॉम्बे हाई कोर्ट ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के नाम नोटिस जारी किया है। कोर्ट ने नोटिस के माध्यम से सलमान खान से सवाल पूछे हैं। सलमान खान और कमाल आर खान (Kamal R Khan) के बीच मामला कोर्ट में है।

बॉम्बे हाई कोर्ट ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के नाम नोटिस जारी किया है। कोर्ट ने नोटिस के माध्यम से सलमान खान से सवाल पूछे हैं। सलमान खान और कमाल आर खान (Kamal R Khan) के बीच मामला कोर्ट में है। सलमान खान ने कमाल खान के फिल्म रिव्यू को लेकर कोर्ट में केस दर्ज करवाया था। कमाल खान ने रिव्यू करते समय सलमान खान की फिल्म के बारे में ऐसे शब्द कहें जोकि सलमान को अपमानजनक लगे। उन्ही के खिलाफ सलमान कोर्ट में चले गए हैं।

हाई कोर्ट ने क्यों भेजा सलमान खान को नोटिस-

सलमान खान ने जब कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और कमाल खान के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। अब इस मामले को लेकर कमाल खान बॉम्बे हाई कोर्ट में गए। जहां उन्होने अपने बोलते की आजादी का वास्ता देते हुए कोर्ट में याचिका दायर की। जिसको लेकर अब हाई कोर्ट ने सलमान खान को नोटिस भेज कुछ सवाल पूछे हैं।

क्योंकि कमाल खान ने निचली अदालत के अंतरिम आदेश को रद्द करने का आग्रह हाई कोर्ट में किया है। कमाल खान ने अपनी याचिका में कहा कि एक फिल्म दर्शक को किसी फिल्म या उसके पात्रों के बारे में टिप्पणी करने से प्रतिबंधित नहीं किया जा सकता है।

Xiaomi 11 Lite 5G NE इस दिन भारत में होगा लॉन्च, जानें इसके Features और Price

कौन हैं Kamal Khan-

कमाल आर खान एक यूट्यूबर हैं। जोकि रिलीज हुई फिल्मों को लेकर अपनी टिप्पणी देते हैं। साथ ही कमाल खान एक भारतीय कॉमेडियन, अभिनेता और निर्माता के रुप में भी काम कर चुके हैं। किसी भी फिल्म को लेकर कमाल आर खान को सबकुछ पता रहता है। जिसको वो बड़े ही बोल्ड अंदाज में सभी के सामने रखते हैं।

हालांकि यह कई लोगों का कहना है कि उनका तरीका ज्यादातर लोगों को पसंद नहीं आता है। खासकर की जिसतरह से वो किसी अभिनेता का नाम लेते हैं। लोगों का कहना है कि कमाल खान टिप्पणी कम आपसी दुश्मनी या लोगों की बेज्जती ज्यादा करते हैं।

दिल्‍ली के मायापुरी इलाके की फैक्‍ट्री में लगी आग, मौके पर पहुंची दमकल की 12 गाड़ियां

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button