मनोरंजन

Indian Air Force की यूनिफॉर्म में Kangana Ranaut ने शुरु की Tejas की शूटिंग, देखिए अंदर

बुडापेस्ट में अपनी आने वाली फिल्म 'Dhaakad' की शूटिंग पूरी करने के बाद, अभिनेत्री कंगना रनौत (Actress Kangana Ranaut) ने अपनी अगली फिल्म 'Tejas' की शूटिंग शुरू कर दी है।

बुडापेस्ट में अपनी आने वाली फिल्म ‘Dhaakad’ की शूटिंग पूरी करने के बाद, अभिनेत्री कंगना रनौत (Actress Kangana Ranaut Tejas look) ने अपनी अगली फिल्म ‘Tejas’ की शूटिंग शुरू कर दी है। इसको लेकर कंगना रनौत ने लिखा कि “जोश इज सोअरिंग हाई”। जिसका हिंदी मतलब हुआ कि जोश ऊंचा उड़ रहा है। यह डायलॉग URI फिल्म के डायलॉग ‘हाउ इज द जोश? हाई सर’ के साथ जोड़ कर देखा जा रहा है।

कंगना का मिशन ‘Tejas’ हुआ शुरु-

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कंगना ने फिल्म के निर्देशक सर्वेश मेवाड़ा के साथ एक यूनिफार्म में (Kangana Tejas Look) एक तस्वीर साझा की। इसमें कंगना को भारतीय वायु सेना की वर्दी पहने देखा जा सकता है। तस्वीर को साझा करते हुए, कंगना ने लिखा, “मेरे अगले मिशन पर #तेजस आज से शुरू हो रहा है।”

जानिए Bell Bottom की Real Story, जब विमान में सवार विदेश मंत्री S Jaishankar के पिता K. Subrahmanyam ने पाकिस्तान के साथ खेला ऐसा खतरनाक खेल!

ऐतिहासिक घटना से प्रेरणा लेकर बन रही है ‘Tejas’ फिल्म-

अपनी आने वाली फिल्म ‘Tejas’ में कंगना एक फाइटर पायलट की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म को आरएसवीपी मूवीज, प्रोडक्शन हाउस द्वारा निर्देशन किया जा रहा है, जिसने ब्लॉकबस्टर मिलिट्री ड्रामा ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ को भी निर्देशन किया था। भारतीय वायु सेना 2016 में महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने वाली देश की पहली रक्षा सेना थी। यह फिल्म ऐतिहासिक घटना से प्रेरणा लेकर बनाई जा रही है।

Bell Bottom: बड़े पर्दे पर रिलीज हुई Akshay Kumar की फिल्म बेल बॉटम, जानें पहले दिन कितनी हुई कमाई

Kangana ने कहा उनके लिए यह एक सम्मान है-

इस फिल्म में फाइटर पायलट की भूमिका निभाने के लिए कंगना रनौत (Kangana Tejas Look) खुद को सम्मानित महसूस कर रही हैं। इसके लिए कंगना ने कहा, “अक्सर वर्दी में हमारी बहादुर महिलाओं द्वारा किए गए बलिदानों पर राष्ट्र का ध्यान नहीं जाता है। ‘तेजस’ एक ऐसी फिल्म है जिसमें मुझे फाइटर पायलट की भूमिका निभाने का सम्मान मिला है। एक ऐसे वायु सेना पायलट की भूमिका जो देश को खुद से पहले रखती है। मुझे उम्मीद है कि हम इस फिल्म के साथ आज के युवाओं में देशभक्ति और गर्व की भावना पैदा करेंगे।”

Trisha के बाद Priyanka का MMS वीडियो हुआ वायरल, इंडस्ट्री की हिरोइनों के पीछे पड़ा शातिर!

इंदिरा गांधी के किरदार में Kangana आएंगी नजर-

‘धाकड़’ और ‘तेजस’ के अलावा, कंगना की ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ डिड्डा’ भी आने वाली है। साथ ही कंगना आगामी राजनीतिक फिल्म ‘इमरजेंसी’ में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आने वाली हैं।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button