ऑटो

Yamaha का शानदार ऑफर मात्र 999 रुपए में घर ले जाएं स्कूटर, जानें क्या है ये खास ऑफर

आज के दौर में स्कूटर काफी लोकप्रिय हो गया है। कम कीमत, बेहतरीन माइलेज और शानदार फीचर्स होने के हर कोई स्कूटर ले रहा है। ऐसे में यदि आप भी स्कूटर लेने की सोच रहे हैं या लेना चाहते हैं तो आपको इससे बेहतर मौका नहीं मिलेगा। क्योंकि यामाहा (Yamaha Motor India) अपने स्कूटरों पर बंपर ऑफर दे रहा है।

अभी के समय में स्कूटर की डिमांड ज्यादा हो रही हैं। इसका खास कारण स्कूटर की कम कीमत, बेहतर माइलेज और अपने खास उपयोगिता के चलते हैं। ऐसे में यदि आप भी स्कूटर लेने की सोच रहे हैं या लेना चाहते हैं तो आपको इससे बेहतर मौका नहीं मिलेगा। क्योंकि इस अगस्त महीने में यामहा मोटर इंडिया (Yamaha Motor India) अपने स्कूटरों पर बंपर ऑफर लेकर आया हैं। जिसमें यामहा की फेसिनो (Fascino) और रे जेडआर (Ray ZR) के मॉडल्स शामिल हैं।

2,999 रुपए मिलेगा गिफ्ट वाउचर-
यामहा इस अगस्त महीने में फेसिनो 125 और रे जेडआर और फेसिनो के नॉन हाइब्रिड वर्जन पर छूट दे रही हैं। कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार यामहा की इन दो मॉडल के स्कूटर खरीदने पर ग्राहकों को 2,999 रुपए का गिफ्ट दिया जाएगा। साथ में 20,000 रुपए का अतिरिक्त छूट भी मिलगा । तमिलनाडु को छोड़कर अन्य सभी राज्यों में स्क्रैच और विन ऑफर दिया जा रहा हैं। इस बंपर ऑफर में ग्राहकों को 35,000 रुपए तक के आकर्षक ऑफर गिफ्ट और एक लाख तक का बंपर प्राइज जीतने का मौका मिल सकता हैं।

Simple Energy ने लॉन्च की अपनी पहली इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें क्या है इसकी खासियत और कीमत

999 रुपए में ऐसे घर ले जाए स्कूटर-
जो ग्राहक अभी स्कूटर लेना चाहते हो पर पैसों की किल्लत के कारण वह नहीं ले पा रहे हो उनके लिए यह ऑफर बहुत ही अच्छा हैं। यामहा अपने इन दो स्कूटर पर फाइनेंस ऑफर भी दे रहा हैं। मतलब आप सिर्फ 999 रुपए का न्यूनतम डाउनपेमेंट देकर इस स्कूटर को फाइनेंस करवा सकते हैं। यह स्कीम तमिलनाडु को छोड़कर भारत के सभी राज्यों में लागू होगी। कंपनी का यह बंपर ऑफर सिर्फ 31 अगस्त तक ही वैध हैं।

Ola Electric Scooter देश में लॉन्च, जाने Price, Mileage और Specification यहां

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button