मनोरंजन

Bhoot Police: सैफ अली खान,अर्जुन कपूर और यामी गौतम स्टारर फिल्म भूत पुलिस का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

अभिनेता सैफ अली खान के जन्मदिन के मौके पर फ़िल्म मेकर्स ने बॉलीवुड अभिनेता की आने वाली फिल्म भूत पुलिस (Bhoot Police) का मोशन पोस्टर जारी किया है। फिल्म का ट्रेलर अगस्त को रिलीज किया जाएगा।

अभिनेता सैफ अली खान के जन्मदिन के मौके पर फ़िल्म मेकर्स ने बॉलीवुड अभिनेता की आने वाली फिल्म भूत पुलिस (Bhoot Police) का मोशन पोस्टर जारी किया है। सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने 16 अगस्त को अपना 51वां जन्मदिन मनाया। पोस्टर के साथ मेकर्स ने इस फिल्म के ट्रेलर की तारीख की घोषणा भी कर दी है। पवन कृपलानी द्वारा निर्देशित इस हॉरर-कॉमेडी फ़िल्म में सैफ अली खान के अलावा अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम एक साथ नजर आएंगे।

इस दिन रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर-
इस फ़िल्म (Bhoot Police) की बात करें तो, फिल्म के दिलचस्प पोस्टर हों या अभिनेताओं और अभिनेत्रियों का फर्स्ट लुक, ये फिल्म शुरुआत से ही खूब सुर्खियां बटोर रही है। इस फ़िल्म के ट्रेलर का हर कोई इंतजार कर रहा है। फ़िल्म मेकर्स ने घोषणा की है कि फ़िल्म भूत पुलिस का ट्रेलर 18 अगस्त को रिलीज होगा। फ़िल्म निर्माताओं की माने तो उन्होंने इस फ़िल्म को काफी उम्दा बताया है। उनका कहना है कि ये फ़िल्म दर्शकों के दिल को छू जाएगी।

अर्जुन कपूर ने शेयर किया फिल्म का फर्स्ट लुक-
वहीं, बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी इस फ़िल्म (Bhoot Police) को लेकर इसकी घोषणा की। अर्जुन कपूर ने लिखा की ‘बजेगा भूतो का बैंड, जब आएंगे विभूति और चिरौंजी। अभिनेता अर्जुन कपूर ने इस फ़िल्म का टीजर भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

फिल्म के मोशन पोस्टर के टीजर वीडियो में एक भूत के मुखौटे के साथ शुरू किया जाता है और फिर एक बस दिखती है, जिसमें अर्जुन और सैफ बैठे दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में बहुत से चेहरे वाला एक मुखौटा उनका स्वागत करता नजर आता है। कोरोना महामारी के कारण निर्माताओं ने अब डिजिटल रिलीज का ऑप्शन चुना है। इससे पहले भूत पुलिस (Bhoot Police) पहले इसी साल 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना के चलते अब इसे इसी साल सितंबर में ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा।

कुछ इस अंदाज में करीना कपूर खान ने मनाया पति सैफ अली खान का जन्मदिन

इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म भूत पुलिस-
इस फ़िल्म में हिमाचल प्रदेश की हसीन वादियों में स्थापित थ्रिलर में सैफ अली खान और अभिनेता अर्जुन कपूर स्थानीय लोगों की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जबकि इसी फिल्म में यामी गौतम और अभिनेत्री जैकलीन बाहरी के रूप में दिखाई देंगीं। फिल्मी रिपोर्ट्स की मानें, तो ये फिल्म डिज्नी+हॉटस्टार पर 17 सितंबर को दर्शकों के बीच आएगी।इसके अलावा, इस फ़िल्म के बारे में फ़िल्म निर्माताओं द्वारा अच्छी-अच्छी बातें की जा रही है।

अफगानिस्तान में बनी थीं बॉलीवुड की ये पांच फिल्मे, उस समय तालिबानियों ने दी थी खुली धमकी

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button