टेक्नोलॉजीस्मार्टफोन

Tecno Pova 2 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जाने सस्ते Price में धांसू Features और Specification

Tecno Pova 2 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। यह स्मार्टफोन 7,000mAh की बड़ी बैटरी और 18W फ्लैश चार्ज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। यह MediaTek Helio G85 SoC द्वारा संचालित है जिसे Mali G52 GPU के साथ जोड़ा गया है। Tecno Pova 2 को दो स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन और तीन रंग विकल्पों में पेश किया गया है।

Tecno Pova 2 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। यह स्मार्टफोन 7,000mAh की बड़ी बैटरी और 18W फ्लैश चार्ज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। यह MediaTek Helio G85 SoC द्वारा संचालित है जिसे Mali G52 GPU के साथ जोड़ा गया है। Tecno Pova 2 को दो स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन और तीन रंग विकल्पों में पेश किया गया है।

स्मार्टफोन में f/1.79 अपर्चर लेंस के साथ 48-मेगापिक्सल AI सेंसर द्वारा हाइलाइट किया गया क्वाड रियर कैमरा सेटअप है। इसका 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा डुअल-एलईडी फ्लैश और 2K वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए सपोर्ट के साथ आता है। स्मार्टफोन को 3 जून को फिलीपींस में लॉन्च किया गया था। और अब 3 अगस्त को भारत में भी लॉन्च कर दिया गया है।

Tecno Pova 2 Price Features Specification
Photo Source: Tecno Pova 2

भारत में टेक्नो पोवा 2 स्मार्टफोन की कीमत-

Tecno Pova 2 स्मार्टफोन को 5 अगस्त से एक्सक्लूसिव तौर पर Amazon पर ग्राहक खरीद सकेंगे। यह दो स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध है, 4GB RAM + 64GB स्टोरेज जिसकी कीमत दस हजार 999 रुपये है। तो वहीं 6GB रैम + 128GB स्टोरेज की कीमत 12 हजार 999 रुपये है। Tecno स्मार्टफोन को डैज़ल ब्लैक, एनर्जी ब्लू और पोलर सिल्वर कलर ऑप्शन में पेश कर रहा है। लॉन्च ऑफर के साथ अभी बाजारों में ये स्मार्टफोन एक से दो हजार सस्ते मिल सकते हैं।

पीएम मोदी ने e-RUPI को किया लॉन्च, 10 पॉइंट में समझें इसके फायदे

Tecno Pova 2 Android 11-आधारित HiOS पर चलता है। इसमें 6.95-इंच की फुल-एचडी+ (1080×2460 पिक्सल) डिस्प्ले है। जिसमें 90 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो, 386ppi पिक्सल डेनसिटी, 480 निट्स पीक ब्राइटनेस और 180Hz टच सैंपलिंग रेट है। हुड के तहत, यह MediaTek Helio G85 SoC द्वारा संचालित है, जिसे माली G52 GPU के साथ जोड़ा गया है। 6GB तक रैम और 128GB तक ऑनबोर्ड स्टोरेज है। इसमें कंपनी की बिल्ट-इन ‘हाइपरइंजिन गेम टेक्नोलॉजी’ है, जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह टेक्नो पोवा 2 को “हाई-एंड ग्राफिक क्रंचिंग देती है। जो इसे भारी गेमिंग के लिए भी मजबूत बनाती है।

Tecno Pova 2 features price specification
Photo Source: Social Media

Tecno Pova 2 का बैक और फ्रंट कैमरा भी है खास-

ऑप्टिक्स के लिए, Tecno Pova 2 एक एआई क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी एआई सेंसर है जिसमें f/1.79 अपर्चर लेंस, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर, 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक चौथा सेंसर भी है। सेटअप क्वाड-एलईडी फ्लैश के साथ है। फ्रंट में सेल्फी कैमरा के लिए f/2.0 अपर्चर लेंस के साथ 8-मेगापिक्सल का AI सेंसर है। जो होल-पंच कटआउट में स्थित है। सेल्फी कैमरा में 2K वीडियो रिकॉर्डिंग और 2x ज़ूम तक की भी सुविधा है।

Mahindra की XUV7OO का फीचर्स, डिजाइन और टेक्नोलॉजी देख कायल हो जाओगे

स्मार्टफोन के अन्य Specification जिनको जानना जरुरी है-

कनेक्टिविटी विकल्पों में 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, यूएसबी टाइप-सी, यूएसबी ओटीजी और बहुत कुछ शामिल है। Tecno Pova 2 एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर को स्पोर्ट करता है और फेस अनलॉक फीचर के साथ आता है। यह स्मार्टफोन पर गेमिंग की सहायता के लिए गेम स्पेस 2.0, गेम वॉयस चेंजर और सिस्टम टर्बो 2.0 को भी स्पोर्ट करता है। फोन में 18W फ्लैश चार्ज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 7,000mAh की बड़ी बैटरी है। जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि यह स्मार्टफोन को 46 दिनों का स्टैंडबाय टाइम, 233 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक या 49 घंटे का कॉलिंग टाइम देगा।

Tecno Pova 2 smartphone price, features, specification, camera quality know here
Photo Source: Tecno Pova 2 Twitter

Tecno Pova 2 का सेंसर और डाइमेंशन-

ऑनबोर्ड सेंसर में जी-सेंसर, एम्बिएंट लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, इलेक्ट्रॉनिक कंपास और जायरोस्कोप शामिल हैं। टेक्नो पोवा 2 का डाइमेंशन 173.32×78.78×9.62mm है। यह थी वो तमाम जानकारी जिनके बारे में आपको जरुर ही जान लेना चाहिए किसी भी फोन पर अपना पैसा खर्च करने से पहले।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button