स्मार्टफोन

सेल्फी और बैक कैमरा एक साथ करेंगे काम, Moto G31 कम Price में टॉप Features वाला फोन

भारत में लॉन्च हुआ Moto G31 आपके बजट में है। इस फोन की कीमत 12 हजार 999 रुपये बताई जा रही है। नया मोटोरोला स्मार्टफोन AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है और इसमें पीछे की तरफ ट्रिपल-कैमरा सेटअप है।

भारत में लॉन्च हुआ Moto G31 आपके बजट में है। इस फोन की कीमत 12 हजार 999 रुपये बताई जा रही है। नया मोटोरोला स्मार्टफोन AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है और इसमें पीछे की तरफ ट्रिपल-कैमरा सेटअप है। यह Redmi Note 10, Realme 8i, Samsung Galaxy M21 और भारत में 15 हजार रुपये से कम के अन्य स्मार्टफोन्स को जरुर टक्कर देगा।

क्या है Moto G31 की भारत में कीमत-

Moto G31 को दो स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। बेस 4GB रैम विकल्प की कीमत 12,999 रुपये है। Moto G31 की भारत में 6GB रैम वैरिएंट की कीमत 14 हजार 999 रुपये है। यह वेरिएंट 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। डिवाइस को दो रंगों- उल्कापिंड ग्रे, स्टर्लिंग ब्लू में लॉन्च किया गया है। फोन की बिक्री 6 दिसंबर से फ्लिपकार्ट पर शुरू हो रही है।

Moto G31 का स्पेसिफिकेशंस-

Moto G31 में 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.4-इंच FHD+ OLED पैनल और टॉप सेंटर में होल-पंच कटआउट है। हुड के तहत, एक MediaTek Helio G85 चिपसेट है, जिसे 6GB तक रैम के साथ जोड़ा गया है। डिवाइस में 20W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी है। यह स्प्लैश प्रतिरोध के लिए IPX2-रेटेड भी है। फोन में रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस अनलॉक सपोर्ट मिलता है।

क्या Airtel और Vodaphone के मुकाबले सस्ते हैं Jio के नए प्लान! यहां जानें

G31 का कैमरा कैसा है-

पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है। इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो सेंसर है। सेल्फी के लिए 13MP का फ्रंट कैमरा है। मोटोरोला स्मार्टफोन एंड्रॉइड 11 आउट ऑफ द बॉक्स पर चलता है। अच्छी बात यह है कि आप एक साथ दोनों कैमरे को ऑन कर रिकॉर्ड कर सकते हो।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button