ताज़ातरीनस्मार्टफोन

Vivo Y21T: 50MP कैमरे और 5,000mAh बैटरी के साथ इस दिन लॉन्च होगा ये स्मार्टफोन, जानें कीमत

Vivo Y21T: चीनी स्मार्टफोन मेकर Vivo भारत में अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए एक बाद एक दमदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। ऐसे में वाई-सीरीज के तहत वीवो एक और स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने वाली है।

चीनी स्मार्टफोन मेकर वीवो भारत में अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए एक बाद एक दमदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। ऐसे में वाई-सीरीज के तहत वीवो एक और स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने वाली है। इस कड़ी में वीवो अपने Y Series का नया स्मार्टफोन Vivo Y21T को भारत में पेश करेगी। यह स्मार्टफोन 3 जनवरी को भारत में पेश किया जाएगा। इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, 5,000mAh और 50MP का कैमरा मिलता है।

Vivo Y21T के संभावित स्पेसिफिकेशंस-

वीवो Y21T में फुल HD+ रेजोल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.58-इंच की LCD वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले मिल सकती है। इसमें आपको 4 GB RAM + 128 GB बिल्ट-इन स्टोरेज मिलने की उम्मीद है। स्टोरेज को बढ़ाने के लिए इसमें माइक्रोएसडी कार्ड का स्लॉट दिया जा सकता है। साथ ही इसमें 1 GB विस्तारित RAM मिलेगी।

कैमरा फीचर्स-

फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। जिसमें f/1.8 अपर्चर वाला 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 2 मेगापिक्सल के अन्य सेंसर शामिल हो सकते हैं। जबकि सेल्फी सेल्फी लवर्स के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है।

बैटरी और ओएस फीचर्स-

बैटरी पावर के लिए हैंडसेट में 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है। यह स्मार्टफोन Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आ सकता है। जिसे FunTouchOS UI के साथ कस्टमाइज किया जा सकता है।

Yellow Alert in Delhi: मेट्रो स्टेशन के बाहर लगी लंबी कतार, बसों में भी बुरा हाल, लोगों को हुई परेशानी, देखें वीडियो

Vivo Y21T की कीमत-

कीमत की बात करें तो इसके प्राइस को लेकर कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 20,000 रुपए के आसपास हो सकती है। यह स्मार्टफोन मार्केट में नीले और सफेद कलर ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है।

Moto Edge X30: लेटेस्ट Snapdragon 8 Gen1 प्रोसेसर के साथ भारत में जल्द होगा लॉन्च, जानें कीमत

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button