उत्तर प्रदेश

Asaduddin Owaisi के वायरल भाषण का पूरा वीडियो सच के साथ!

हैदराबाद से सांसद और AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) फिर से विवादों मे हैं। विवाद उनके भाषण को लेकर है। ओवैसी ने हाल ही में पीएम मोदी और सीएम योगी को लेकर एक भड़काउं भाषण दिया है।

हैदराबाद से सांसद और AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) फिर से विवादों मे हैं। विवाद उनके भाषण को लेकर है। ओवैसी ने हाल ही में पीएम मोदी और सीएम योगी को लेकर एक भड़काउं भाषण दिया है। इस भाषण का कुछ हिस्सा अब सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है। वायरल वीडियो को सुनकर लोग और गुमराह हो रहे हैं। इस वीडियो पर भाजपा के नेताओं में सुधांशु त्रिवेदी और शहजाद पूनावाला ने पलटवार भी किया है।

वायरल है ओवैसी की वीडियो का सच यहां है-

AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी 12 दिसंबर को कानपुर देहात गए थे। जहां ओवैसी ने सभा को संबोधित किया। इस दौरान ओवैसी ने कहा, “मोदी और योगी के जाने के बाद तुम्हें बचाने कौन आएगा”। वायरल वीडियो को देखकर लोग अपनी-अपनी जानकारी के मुताबिक कमेंट भी कर रहे हैं। इस वीडियो को 22 दिसंबर के बाद वारयल किया गया। इस वीडियो के सामने आने के बाद खुद असदुद्दीन ओवैसी ने सफाई दी है। ओवैसी ने ट्वीट कर लिखा कि यूपी में चुनाव प्रचार के दौरान की गई उनकी टिप्‍पणी, पुलिस अधिकारियों के खिलाफ धमकी नहीं थी।

हरिद्वार वाले भाषण से ध्यान हटाने की साजिश-

ओवैसी ने लिखा, “हरिद्वार में दिए गए भाषण से ध्यान भटकाने के लिए, मेरे कानपुर में दिए गए भाषण का एक मिनट का क्लिप वायरल किया गया है। आप भी सुन सकते हैं कि कैसे पूरी वीडियो में ओवैसी पहले किसी बुजुर्ग का उदाहरण देते हैं और फिर उसको लेकर पुलिसवालों पर सीधा निशाना साधते हैं।

ओवैसी की वीडियो पर सफाई-

इस पर ओवैसी ने सफाई दी और अपने भाषण से 2 मिनट 15 सेकंड का वीडियो भी शेयर किया। ओवैसी ने लिखा, ” मैंने अपने भाषण के दौरान न ही हिंसा के लिए उकसाया और ना ही धमकी दी है। मैंने अपने भाषण में पुलिस अत्याचारों की बात की है। मेरे वीडियो को काटकर दिखाया गया है। मेरे कहने का संदर्भ बिल्कुल साफ है। मैं उन पुलिस वालों की बात कर रहा था जो 80 साल के बुजुर्गों पर अत्याचार करते हैं। जो चुपचाप तमाशा देखते हैं, क्योंकि भीड़ एक रिक्शा चालक को उसकी बेटी के सामने पीटती है। मैं उन पुलिस वालों की बात कर रहा था जो बच्चे को गोद में लिए हुए एक व्यक्ति पर लाठी बरसाती है।”

भाजपा के प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने ओवैसी को बताया जिन्ना-

इस पर भजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने ओवैसी पर हमला बोला है। सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, “AIMIM के नेताओं को ऐसी अभद्र टिप्पणियां करने की आदत है। ओवैसी के शरीर में जिन्ना की आत्मा है। ओवैसी का बयान वैसा ही है जैसा मोहम्मद अली जिन्ना ने देश के विभाजन से एक साल पहले दिया था।

भारत विरोधी दुष्प्रचार करने वाले 20 पाकिस्तानी यूट्यूब चैनल और 2 वेबसाइट को किया ब्लॉक

भाजपा के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने साधा निशाना-

ओवैसी के इस भाषण पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि छोटा ओवैसी पुलिस को 15 मिनट हटाने को बोलता है और हिंदुओं को धमकी देता है। बड़ा ओवैसी पुलिस को खुलेआम धमकी देता है। हरिद्वार पर बोलने वाले सेक्युलरिज्म के सारे सूरमा इस जिन्ना वाली मानसिकता पर खामोश हैं। क्योंकि हिंदुओं को धमकी देने वाला सेक्युलर है और जय श्री राम का नाम लेना कम्युनल।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button