स्मार्टफोन

Vivo T2X: 6000mAh की दमदार बैटरी के साथ Vivo ने लॉन्च किया अपना नया स्मार्टफोन

चीनी मोबाइल निर्माता कंपनी विवो ने चोरी छिपे अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Vivo T2X को धांसू बैटरी और दमदार प्रोसेसर के साथ चीन में लॉन्च कर दिया है। Vivo T2X में आपको फ्रंट कैमरा के लिए वाटरड्रॉप नॉच 6.58 इंच की IPS एलसीडी डिस्प्ले पैनल देखने को मिलेगा।

चीनी मोबाइल निर्माता कंपनी विवो ने चोरी छिपे अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Vivo T2X को धांसू बैटरी और दमदार प्रोसेसर के साथ चीन में लॉन्च कर दिया है। हालांकि Vivo का ये लेटेस्ट स्मार्टफोन 6 जून को वैनिला Vivo T2 के साथ लॉन्च किया जाना था। लेकिन कंपनी ने इस स्मार्टफोन को उम्मीद से पहले चीनी बाज़ार में उतारा दिया है। वहीं, मिड रेंज वाला वीवो का ये स्मार्टफोन भारत में भी जल्द दस्तक दे सकता है। हालांकि, कंपनी की ओर से इसको कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। आइए विस्तार से जानते हैं इसके स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और प्राइस के बारे में सबकुछ…

Vivo T2X के मुख्य स्पेसिफिकेशन्स
Vivo T2X में आपको फ्रंट कैमरा के लिए वाटरड्रॉप नॉच 6.58 इंच की IPS एलसीडी डिस्प्ले पैनल देखने को मिलेगा। यह स्मार्टफोन 144Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले और 240Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ आता है। जोकि 650 निट्स की पीक ब्राइटनेस और DCI-P3 कलर सरगम ​​सपोर्ट के साथ आता है। इसके अलावा, इसमें आपको MediaTek डाइमेंशन 1300 SoC प्रोसेसर देखने को मिल जायेगा। स्टोरेज के लिए 256GB तक इंटरनल स्टोरेज और 8GB RAM मिलती है।

Vivo T2X का कैमरा डिपार्टमेंट
फोटोग्राफी फीचर की बात करें, तो Vivo T2X में बैक साइड में डुअल-कैमरा सेटअप दिया गया है। कैमरा मॉड्यूल में 50MP का रियर कैमरा और 2MP का मैक्रो सेंसर दिया गया है। जबकि वाटरड्रॉप नॉच में 16MP का फ्रंट कैमरा मिलता है।

बैटरी और कनेक्टिविटी फीचर्स
बैटरी की बात करें, तो इसमें आपको 6000mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिलती है जो 44W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट के आती है। वीवो कंपनी का दावा है कि फोन को 0 से 50 फीसदी तक चार्ज होने में मात्र 35 मिनट का समय लगता है। साथ ही इसको यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के जरिए 6W वायर्ड रिवर्स चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलता है। कनेक्टिविटी ऑप्शन की बात करें, तो फोन में 5G, 4G VoLTE, ब्लूटूथ, वाई-फाई, GPS आदि को सपोर्ट करता है। इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है और AI फेस अनलॉक का फीचर भी मिलता है।

Vivo T2X की कीमत
वीवो ने Vivo T2X को दो स्टोरेज वैरियंट के साथ लॉन्च किया है। हालांकि, फोन में RAM ऑप्शन 8GB का ही मिलता है। ऐसे में कीमत की बात करें तो इसके बेस वैरियंट यानी 8GB + 128GB स्टोरेज ऑप्शन की कीमत CNY 1699 यानी लगभग 19,700 रुपए रखी गए है। जबकि इसके 8GB + 256GB स्टोरेज ऑप्शन की कीमत CNY 1899 यानी करीब लगभग 22,000 रुपए है। यह स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन ब्लैक और ब्लू में आता है।

50GB डाटा के साथ Jio ने पेश किए ये तीन सस्ते प्लान, साथ ही ये डिवाइस भी मिलेगी बिल्कुल मुफ़्त, यहां जानें पूरी डिटेल

भारत में कब लॉन्च होगा Vivo T2X स्मार्टफोन
अगर आप सोच रहे हैं की ये बड़ी बैटरी और दमदार प्रोसेसर वाला स्मार्टफोन भारत में कब लॉन्च होगा तो इसके मामले में कोई आधिकारिक जानकारी अभी सामने नहीं आई है। हालांकि, आने वाले कुछ दिनों में वीवो अपना मिड रेंज वाला लेटेस्ट स्मार्टफोन Vivo T2X भारत में जल्द लॉन्च कर सकता है।

Anek Movie Review: क्या Bhul Bhulaiyaa 2 के बीच लोगों को पसंद आ रही हैं Ayushman की अनेक, देखें वीडियो

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button