राज्यदिल्ली

दिल्ली में ढेर हुए आमिर खान और रजमान, गोला-बारुद के साथ ब्लास्ट करने की दी थी धमकी

राजधानी दिल्ली के उत्तर-पूर्वी इलाके के खजूरी खास (Khajuri Khas Encounter) में पुलिस और बदमाशो के बीच एनकाउंटर हुआ। इस एनकाउंटर में बदमाश आमिर खान और रजमान ढेर हो गए।

राजधानी दिल्ली के उत्तर-पूर्वी इलाके के खजूरी खास (Khajuri Khas Encounter) में पुलिस और बदमाशो के बीच एनकाउंटर हुआ। इस एनकाउंटर में बदमाश आमिर खान और रजमान ढेर हो गए। दिल्ली पुलिस को इस इलाके में बदमाशों के छिपे होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने मौके पर बदमाशों को धेर लिया। यह दोनों बदमाश एक कमरे में छिपे थे। पुलिस ने पहले इन्हे सरेंडर करने के लिए कहा। जिसपर इन बदमाशों ने फायरिंग कर दी। बदमाशों की फायरिंग में दो पुलिस वालों को भी गोली लगी।

दिल्ली पुलिस पर चला रहे थे गोली-

खजूरी खास में यह दोनों बदमाश किराये का कमरा लेकर रह रहे थे। पुलिस जब मौके पर पहुंची तब सबसे पहले आस पास के घरों को खाली करवाया गया। जिसके बाद इन लोगों को सरेंडर करने के लिए पुलिस की तरफ से घोषणा की गई। लेकिन इन बदमाशों ने मौका देख पुलिसवालों पर ही गोलियां दाग दी। जिसमें कांस्टेबल सचिन खोकर और कलिक तोमर के पैर पर गोली लगी। जिसके बाद पुलिस ने भी इन बदमाशों की गोली का जवाब गोली से दिया।

Khajuir Khan Encounter Images aamir and rajman
Photo Source: Delhi Police

School Reopen: दिल्ली में जल्द खुलने वाले हैं स्कूल? क्या दिल्ली सरकार लेने जा रही बड़ा निर्णय?

Khajuri Khas Encounter में मारे गए आमिर और रजमान-

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में इन दोनों बदमाशों को भी गोली लगी। लेकिन फिर भी ये बदमाश पुलिस वालों पर गोलियां दागते रहे। पुलिस को धमकी दी कि उनके पास बम है और वो खुद के साथ पूरी बिल्डिंग को बम से उड़ा देंगे। जिसके बाद पुलिस ने इन दोनों का एनकाउंटर (Khajuri Khas Encounter) कर दिया। इन दोनों बदमाशों के ऊपर लूटपाट के कई अपराधिकी मामले दर्ज थे।

राकेश अस्थाना दिल्ली के बने नए पुलिस कमिश्नर, इससे पहले CBI में रह चुके हैं स्पेशल डायरेक्टर

बदमाशों के पास से मिले यह हथियार-

एनकाउंटर (Khajuri Khas Encounter) के बाद तलाशी में पुलिस के हाथ कई हथियार लगे। इनमें बड़ी मात्रा में गोला-बारुद और हथियार हैं। बदमाशो के पास से ऑटोमैटिक पिस्टल, चार मैग्जीन और एक लाख रुपये कैस बरामद किया गया है। राजधानी दिल्ली में बदमाश इतनी भारी मात्रा में गोला-बारुद लेकर घुम रहे हैं। ऐसे में दिल्ली की सुरक्षा को लेकर भी कई सवाल खड़े होते हैं।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button