राज्यउत्तर प्रदेश

मोदी सरकार के आंकड़ों के खिलाफ उतरे योगी के विधायक, कह दी ये सच्चाई!

विपक्ष के बाद अब बीजेपी के अंदर ही मोदी सरकार की आलोचना शुरु हो चुकी है। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के गोपामऊ से बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश (MLA Shyam Prakash) ने खुद की पार्टी को ही आड़े हाथों लिया है। 

संसद में मोदी सरकार ने ऑक्सीजन की कमी से किसी की मौत न होने का दावा किया है। सरकार का कहना है कि देशभर में किसी भी राज्य में ऑक्सीजन की कमी से किसी भी इंसान की मौत नहीं हुई है। ये सब खुद नए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख  मंडाविया (Mansukh Mandaviya) ने कहा है। जिसके बाद संसद में भी हंगामा हुआ और आरजेडी से राज्यसभा सांसद मनोज झा का भाषण हर किसी ने सुना। विपक्ष के बाद अब बीजेपी के अंदर ही मोदी सरकार की आलोचना शुरु हो चुकी है। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के गोपामऊ से बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश (MLA Shyam Prakash) ने खुद की पार्टी को ही आड़े हाथों लिया है।

तड़प-तड़प कर मरे थे लोग- BJP MLA Shyam Prakash

ऑक्सीजन की कमी से शून्य मौत पर बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश (MLA Shyam Prakash) ने कड़े तेवर दिखाएं। श्याम प्रकाश का कहना है कि कोरोना की दूसरी लहर के समय ऑक्सीजन की कमी से कई लोगों ने अपनी जान गवाईं। यही नहीं बल्की सैकड़ों लोग तड़प-तड़प कर मर गए। श्याम प्रकाश ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा कि “आप ने सच बोला है, मैं आप से सहमत हूं, ऑक्सीजन की कमी से सैकड़ों लोग तड़प-तड़प कर मर गये। विधायक राजकुमार अग्रवाल सहित लाखों परिवारों का दर्द किसी को दिखाई नहीं पड़ता।”

BJP MLA Shyam Prakash on facebook
Photo Source: Facebook

क्या है बीजेपी विधायक राजकुमार अग्रवाल का पूरा मामला-

बता दें कि राजकुमार अग्रवाल हरदोई जिले की सण्डीला विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक हैं। जिनका 30 साल का बेटा आशीष अग्रवाल जिसे कोरोना संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। अस्पताल का नाम अथर्व अस्पताल है जोकि लखनऊ के काकोरी इलाके में है। भर्ती होने के चार दिन के अंदर ही विधायक के बेटे की मौत हो गई थी। बेटे की मौत पर विधायक ने अस्पताल पर लापरवाही और ऑक्सीजन की कमी होने का आरोप लगाया था। तो वहीं बाद में अस्पताल ने इन आरोपों को खारिज कर दिया था।

असरफ कुरैशी पर गिरी सीएम योगी की गाज! 78 लाख की संपत्ती पर लगाया ताला

इससे पहले लगा चुके हैं भ्रष्टाचार का आरोप-

बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश (MLA Shyam Prakash) का एक ट्टीट काफी चर्चा में रहा था। उस ट्टीट में श्याम प्रकाश ने खुद की ही पार्टी में भ्रष्टाचार का आरोप लगा दिया था। उन्होने लिखा था कि “मैंने अपने राजनीतिक जीवन में इतना भ्रष्टाचार नहीं देखा, जितना इस समय देख और सुन रहा हूं। जिससे शिकायत करो वो खुद ही वसूली करने लगता है।”

नागरिकता कानून का मुद्दा उठा कर भारत में अशांति फैलाना चाहता है अमेरिका?

विपक्ष ने बीजेपी पर ऐसे कसा तंज-

बीजेपी विधायक के ऐसे खुलासे के बाद विपक्ष कहां ही शांत रहने वाला था। विपक्षिय दलों ने मौका देख कह ही दिया कि हाथी के दांत दिखाने के कुछ और खाने के कुछ और। बीजेपी की कथनी और करनी में अंतर है। भ्रष्टाचार और झूठ इस समय चरम पर है।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button