उत्तर प्रदेश

इस वजह से मेरठ में आरिफ ने उतारा अपनी ही बहन सिमरन को मौत के घाट

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां जब एक भाई को अपनी बहन के प्रेम संबंधों के बारे में पता चला। तब उस भाई ने गुस्से में आकर अपनी बहन के सिर में गोली मार दी।

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां जब एक भाई को अपनी बहन के प्रेम संबंधों के बारे में पता चला। तब उस भाई ने गुस्से में आकर अपनी बहन के सिर में गोली मार दी। गोली लगने के बाद बहन जमीन पर गिर पड़ी और तड़पते तड़पते उसकी मौत हो गई। हैरानी की बात यह रही ही इस दौरान उसका भाई यह देख हंसता रहा।

बहन तड़प कर मरती रही, आरिफ हंसता रहा!

हत्यारे भाई का नाम आरिफ (Aarif) है। आरिफ को जब उसकी बहन के संबंधों के बारे में पता चला तो वह आग बबूला हो गया। उसने अपनी बहन को बाहरी लड़के के साथ संबंध तोड़ने के लिए कहा। लेकिन उसकी बहन नहीं मानी। जिसके बाद हत्यारे आरिफ ने अपनी बहन को ही जान से मारने की ठानी। देर रात जब सब सो रहे थे तब मौका देख आरिफ ने अपनी बहन के सिर में गोली मार दी। गोली लगने के बाद बहन तड़प तड़प कर मरती रही जबकि उसे देख आरिफ हंसता रहा।

बहन को जन्नत पहुंचा दिया है- हत्यारा आरिफ

मेरठ के सरधना के मोहल्ला इस्लामाबाद के एक घर में यह पूरा मामला घटित हुआ। बहन को मारने के बाद आरिफ ने कहा कि परिवार की बहुत बदनामी हो रही थी, अब बहन को जन्नत में पहुंचा दिया है।

दिल्ली दंगों के आरोपी 8 लोगों को कोर्ट ने किया बरी, फैसले में कही यह बात

लड़की का पड़ोस में रहने वाले युवक से था प्रेम संबंध-

आरिफ की बहन सिमरन अपने मामा के साथ मोहल्ला इस्लामाबाद में रहती थी। वहीं पड़ोस में रहने वाले एक युवक के साथ उसको प्रेम हो गया। प्रेम में लड़की उस अपने प्रेमी से शादी करना चाहती थी। जिसके बाद परिवार वालों ने सिमरन के घर से निकलने पर रोक लगा दी। जिसके बाद सिमरन चोरी छिपे अपने प्रेमी से मिलने और बात करने लगी। जिसकी भनक उसके भाई आरिफ को लग गई।

दिल्ली दंगों के आरोपी 8 लोगों को कोर्ट ने किया बरी, फैसले में कही यह बात

पुलिस ने आरिफ को किया गिरफ्तार-

हत्या की वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस भी पहुंची। जिसके बाद सिमरन को अस्पताल ले जाया गया। लेकिन वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने आरिफ को गिरफ्तार कर उसके पास से पिस्टल बरामद कर ली है।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button