देशदुनियाप्रेस रिलीज़

Miss Teen Universe 2022: भारतीय सुंदरी Sahara Hangma Subba ने अमरीका में लहराया परचम, टॉप 7 में बनाई जगह

अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली पूर्वोत्तर की पहली सुंदरी Sahara Hangma Subba ने टॉप 7 में हासिल किया सातवां स्थान। आखरी समय तक सहारा हंगमा सुब्बा बनी दर्शकों की पसंदीदा प्रतिभागी बनी रही। वहीं, जसमीत कौर को टीन यूनिवर्स के एशियाई निदेशक के रूप में पदोन्नत किया गया। 

दुनिया में ऐसे तो कई ब्यूटी कॉम्पिटीशन होते हैं, जिसमें भारत के प्रतिभागी भारत का प्रतिनिधित्व करते हैं। हाल ही में मिस टीन यूनिवर्स पेजेंट 2022 (Miss Teen Universe 2022) का आयोजन मध्य-अमेरिका के निकारागुआ में हुआ। 29 अप्रैल से 5 मई तक आयोजित अंतर्राष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिता में करीब 32 देशों के प्रतिभागियों ने भाग लिया है। जिसमें भारत की ओर से सहारा हंगामा सुब्बा (Miss Teen India Sahara Hangma Subba)  ने टॉप 7 में अपनी जगह बनाई है। अमेरिका के निकारागुआ में हुए ग्रैंड फिनाले में दुनिया भर से करीब 32 से अधिक सुंदरियों का चयन किया गया था। वहीं, सहारा सुब्बा  प्रतिष्ठित सौंदर्य प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली पूर्वोत्तर की पहली महिला हैं।

miss teen india sahara hangma subba in top 7
Photo Source: Social Media

सोलह वर्षीय भारतीय युवती सहारा हंगामा सुब्बा (Miss Teen India Sahara Subba)  ने मध्य-अमेरिका के निकारागुआ में आयोजित ‘टीन यूनिवर्स 2022’ (Miss Teen Universe 2022)  प्रतियोगिता में शीर्ष सात में जगह बनाई है। वे 29 अप्रैल से 5 मई तक निकारागुआ में आयोजित टीन यूनिवर्स पेजेंट में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली पूर्वोत्तर भारत की पहली किशोरी सुंदरी बनीं। वहीं मिस यूएसए ने टीन यूनिवर्स 2022 का खिताब जीता। मैक्सिको की सुंदरी प्रथम रनर अप और निकारागुआ द्वितीय रनर अप बनी।

miss teen india sahara hangma subba in top 7
Photo Source: Social Media

32 देशों के प्रतिभागियों ने इस अंतर्राष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिता में भाग लिया। मिस सहारा ने 25 देशों को पीछे छोड़ते हुए सफलतापूर्वक टॉप-16 और फिर टॉप-7 में अपनी जगह बनाई। आखिरी दौर तक सहारा हंगामा सुब्बा (Miss Teen India Sahara Subba) दर्शकों की पसंदीदा प्रतियोगी बनी रहीं और 24 घंटे के अंदर उनकी पोस्ट पर 10 हज़ार से ज़्यादा लाइक्स के साथ सबसे ज्यादा वोट देने वाली प्रतिभागी बनी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sahara Hangma Subba (@sara_pandhak)

अंतर्राष्ट्रीय फलक पर देश का प्रतिनिधित्व करेंगी मिस टीन इंडिया सहारा सुब्बा, यूनिवर्स ख़िताब के लिए रैंप पर बिखेरेंगी अपना जलवा

सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में पढ़ाई कर रही सहारा हंगामा सुब्बा (Miss Teen India Sahara Subba) टीन इंडिया 2022 (Teen India 2022) विजेता (नेशनल पेजेंट) और टीन इंडिया सिक्किम 2022 (Teen Sikkim 2022) भी हैं। उन्होंने पश्चिम सिक्किम की सोरेंग स्थित स्कूल से पढ़ाई की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sahara Hangma Subba (@sara_pandhak)

Teen India 2022: उत्तर पूर्व भारत की युवती ने जीता पहला मिस टीन का ख़िताब

फिनाले में भारत मिस टीन की राष्ट्रीय निदेशक जसमीत कौर को टीन यूनिवर्स के एशियाई निदेशक के रूप में पदोन्नत किया गया है। डायरेक्टर जसमीत ने टीन यूनिवर्स के इंटरनेशनल डायरेक्टर एलेक्जेंडर मोंटिएल का भी शुक्रिया अदा किया।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button