टेक्नोलॉजी

 BoAt Airdopes 181 भारत में हुआ लॉन्च, कम कीमत मिलेंगे ये फीचर्स

boAt ने भारतीय बाजार में बजट वायरलेस सेगमेंट को पूरा करने के लिए अपने लेटेस्ट ईयरबड्स boAt Airddopes 181 TWS को लॉन्च दिया है। BoAt Airdopes 181 TWS फीचर्स में 10 मिमी ड्राइवर, ब्लूटूथ 5.2 और एक बार चार्ज करने पर 20 घंटे तक का प्लेटाइम शामिल हैं।

boAt ने भारतीय बाजार में बजट वायरलेस सेगमेंट को पूरा करने के लिए अपने लेटेस्ट ईयरबड्स boAt Airddopes 181 TWS को लॉन्च दिया है। BoAt Airdopes 181 TWS फीचर्स में 10 मिमी ड्राइवर, ब्लूटूथ 5.2 और एक बार चार्ज करने पर 20 घंटे तक का प्लेटाइम शामिल हैं। ईयरबड्स को पहले ई-कॉमर्स वेबसाइटों पर लिस्ट किया गया था। कंपनी ने अब केवल इसकी कीमत की घोषणा की है। ये वायरलेस ऑडियो प्रोडक्ट्स ब्रांड की उस लिस्ट शामिल हो जाता है जहां हाल ही में boAt Airdopes 601 ANC और Airdopes 161 TWS को इंडिया में लॉन्च किया गया था।

boAt Airdopes 181 TWS की कीमत-

BoAt Airdopes 181 TWS की कीमत इंडियन मार्केट में 1,499 रुपए राखी गई है। ग्राहक इन्हें चार कलर विकल्पों में खरीद सकते हैं जो बोल्ड ब्लू, कार्बन ब्लैक, कूल ग्रे और स्पिरिट व्हाइट में आते है। BoAt Airdopes 181 TWS ईयरबड्स फिलहाल Amazon और Flipkart पर उपलब्ध हैं और ऑनलाइन जाकर इसे खरीद सकते हैं। इसके अलावा निचे दिए गए लिंक पर भी जाकर आप इस ईयरबड्स को खरीद सकते हैं।

Buy Now

इंडियन 5G स्पेक्ट्रम फ्लाइट राडार के लिए कितना सुरक्षित है? जानें यहां

boAt Airdopes 181 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस-

बोट Airdopes 181 TWS, बजट सेगमेंट के बाजार पूरा करने के इरादे से इस ईयरबड्स में कम्पनी आपको एक सम्पूर्ण ऑडियो अनुभव देने का वादा करती है। बोट Airdopes 181 TWS में 10mm ड्राइवर्स का इस्तेमाल किया गया है, जिन्हें कंपनी के अब सिग्नेचर पंची और पावरफुल साउंड आउटपुट देने के लिए ट्यून किया जा सकता है। बोट Airdopes 181 TWS को ENx तकनीक का भी लाभ मिलता है जो ईयरबड्स पर कॉलिंग एक्सपीरियंस को बढ़ाती है। इसके अलावा,आपको ब्लूटूथ 5.2, IPX4 रेटिंग, टाइप सी पोर्ट का सपोर्ट मिलता है।

बैटरी और कनेक्टिविटी फीचर्स-

इस TWS की जोड़ी भी एक बीस्ट मोड के साथ आती है जो गेमिंग के दौरान 65 मिलीसेकंड का क्विक रिस्पांस देती है। Airdopes 181 TWS अपनी कनेक्टिविटी की मदद के लिए ब्लूटूथ 5.2 तकनीक का इस्तेमल करता है। ईयरबड्स में 4 घंटे का प्लेबैक चार्ज होता है और यह केस 20 घंटे के प्लेबैक के साथ चार और चार्ज साइकल को सपोर्ट करता है। फास्ट ASAP चार्ज 10 मिनट के टॉप-अप के साथ 1.5 घंटे प्लेबैक देता है। डिजाइन के मामले में, बोट Airdopes 181 TWS एक मानक TWS डिज़ाइन के साथ आता है।  जिसमें एक टेपरिंग स्टेम और रबर टिप्स होते हैं, केस का प्लास्टिक है। ईयरबड्स का वजन 2.9 ग्राम है, जो उन्हें सबसे हल्का बनाता है।

PVC Aadhar Card: क्या आप भी इस्तेमाल करते हैं ये नकली आधार कार्ड, UIDAI ने दी चेतावनी

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button