मनोरंजन

भगवद्धगीता के साथ Urfi Javed का नया अवतार देखिए

विवादों में रहने वाली ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) इन दिनों लोगों का दिल जीत रही हैं। हाल ही में उन्हें एक बार फिर से एयरपोर्ट पर देखा गया। जहां उन्होंने अपनी टी-शर्ट पर जो लिखवा रखा है।

विवादों में रहने वाली ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) इन दिनों लोगों का दिल जीत रही हैं। हाल ही में उन्हें एक बार फिर से एयरपोर्ट पर देखा गया। जहां उन्होंने अपनी टी-शर्ट पर जो लिखवा रखा है। उसे देखकर अब लोग उसकी चर्चा कर रहे हैं। इतना ही नहीं ऊर्फी जावेद के हाथ में भगवद्गीता भी देखने को मिली।

Urfi Javed का एयपोर्ट लुक चर्चा में-

ऊर्फी जावेद से अक्सर लोग यह पूछते रहते हैं कि उनका जावेद अख्तर से क्या रिश्ता है। कई बार लोगों ने उन्हें जावेद अख्तर की पोती भी बता दिया है। इन सवालों से परेशान उर्फी जावेद ने अब जवाब के साथ टी-शर्ट पहन ली है। इस टीशर्ट पर इंग्लिश में लिखा हुआ है, “नोट जावेद अख्तर ग्रैंड डॉटर” यानी कि जावेद अख्तर की पोती नहीं। इस टी-शर्ट को देखने के बाद एक बार फिर से लोग उनसे यही पूछ रहे हैं कि क्या वो जावेद अख्तर की पोती हैं।

Urfi Javed को नहीं किसी का डर, अब इस ड्रेस में बोल्ड अंदाज को लेकर हुईं ट्रोल

एयरपोर्ट पर इस टी-शर्ट के साथ ही उर्फी के हाथ में हिंदुओं का पवित्र ग्रंथ भगवद्धगीता दिखी। जिसपर लोगों ने विशेष ध्यान दिया। क्योंकि हाल ही उर्फी ने इस्लामिक कट्टरों को आइना दिखाया था। ऐसे में अचानक से उर्फी जावेद के हाथ में भगवद्धगीता देखा कई सवाल कर रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि जावेद धर्म से इस्लाम को मानने वाली महिला हैं। ऐसे में उनके हाथों में भगवद्धगीता को देख पॉजिटिव और नेगेटिव दोनों तरह के कमेंट आ रहे हैं।

इसी के साथ ऐसा पहली बार था जब उर्फी जावेद एयरपोर्ट पर अपने कम कपड़ों को लेकर ट्रोल नहीं की गईं। बल्की लोगों ने उनको शुक्रिया कहा। शुक्रिया इसलिए क्योंकि उन्हे पहली बार पूरी ड्रेस में एयरपोर्ट पर देखा गया। इससे पहले उर्फी अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल होती रहती थीं। कभी उर्फी ने जिंस का बटन खुला रखा था तो कभी टी शर्ट छोटी होती थी।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button