मनोरंजन

Urfi Javed का ये Holi 2022 अंदाज देख लोगों ने दांतो तले दबाई उंगली

उर्फी जावेद (Urfi Javed) का होली (Holi 2022) अंदाज सबसे अलग है। सोशल मीडिया पर आए दिन ट्रोल होने वाली उर्फी जावेद होली के अवसर पर भी ट्रोल हो गईं।

उर्फी जावेद (Urfi Javed) का होली (Holi 2022) अंदाज सबसे अलग है। सोशल मीडिया पर आए दिन ट्रोल होने वाली उर्फी जावेद होली के अवसर पर भी ट्रोल हो गईं। उर्फी ने अपना एक होली वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर किया है। इस वीडियो में हमेशा की तरह ही उर्फी जा अंदाज निराला ही है। जिसे देखने के बाद उन्ही के फैंस ने उन्हे ट्रोल कर दिया।

उर्फी जावेद का होली अंदाज हुआ ट्रोल का शिकार –

होली का त्योहार मनाने के लिए उर्फी जावेद जब अपने घर से बाहर निकली तो देखने वाले उन्हे देखते ही रह गए। लोगों की निगाह उनके कपड़ों से नहीं हट रही थी। उर्फी जावेद ने होली के अवसर पर लाल दुपट्टे के साथ सफेद सूट पहना हुआ था। लेकिन उन्होने जिस अंदाज में दुपट्टा और सूट को पहना था उस अंदाज पर फैंस फिदा हो गए।

स्पेशल कट-आउट ने कर दिया उर्फी को ट्रोल –

उर्फी जावेद ने कुछ खास तरह से अपना यह कट-आउट सिलवाया था। जिसको शब्दों में नहीं बयां किया जा सकता है। आप खुद ही उनकी यह सोशल मीडिया पोस्ट देखकर खुद ही अंदाजा लगा लीजिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

सेंसेशनल क्वीन Urfi Javed की आउटफिट एक बार फिर सुर्खियों में , जाने क्या था फैंस का रिएक्शन

उर्फी का यह अंदाज उनपर ही पड़ा भारी –

उर्फी का यह अंदाज देख कुछ इंटरनेट उजर्स ने उनकी पोशाक की प्रशंसा की, जबकि अन्य ने इसका मज़ाक उड़ाते हुए दावा किया कि अगर उर्फी बैकलेस और फ्रंट-कट से परहेज करती तो शायद इस उत्सव के लिए वो कुछ अधिक सुंदर दिखती।

View this post on Instagram

 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

याद दिला दें कि हाल ही में उर्फी और राखी सावंत ने कैमरे के लिए एक साथ पोज दिया था। जहां इन दोनों की हरकतों के लिए उन्हें बेरहमी से ट्रोल किया गया। इसके बाद भी उर्फी का मनाना है कि दुनिया चाहे जो भी कहे मेरी मर्जी।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button