मनोरंजन

Akshay की फिल्म OMG-2 का शूटिंग वीडियो आया सामने

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों फिल्म 'ओएमजी 2' (OMG-2) की शूटिंग करने में व्यस्त हैं। शूटिंग के दौरान उनके फैंस ने कई वीडियो अपने कैमरे में कैद की हैं। जिसके अक्षय कुमार का फिल्म से पहला लुक (Akshay First Look) अब सभी के सामने आ गया है।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों फिल्म ‘ओएमजी 2’ (OMG-2) की शूटिंग करने में व्यस्त हैं। शूटिंग के दौरान उनके फैंस ने कई वीडियो अपने कैमरे में कैद की हैं। जिसके अक्षय कुमार का फिल्म से पहला लुक (Akshay First Look) अब सभी के सामने आ गया है। इस लुक को देखकर ही आप समझ जाएंगे की अक्षय कुमार भगवान शिव का किरदार निभाने वाले हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) भी हैं।

Akshay की फिल्म OMG-2 का फस्ट लुक-

अक्षय कुमार की हाल ही मे रिलीज हुई फिल्म ‘सूर्यवंशी’ ने बड़े पर्दे पर अच्छा बिजनेस किया है। अक्षय की अगली फिल्म ‘अतरंगी रे’ 24 दिसंबर से डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने जा रही है। इसके बाद अक्षय की एक और फिल्म ‘पृथ्वीराज’ जोकि जनवरी 2022 में रिलीज होगी। अक्षय कुमार की एक के बाद एक फिल्म अब बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है। अच्छी बात यह है कि ये फिल्मे अच्छा बिजनेस भी कर रही हैं।

फिल्म ‘ओएमजी 2’ एक व्यंग्यपूर्ण कॉमेडी फिल्म है। जोकि ‘ओएमजी – ओह माय गॉड!’ फिल्म की सीक्वल है। 2012 में रिलीज़ हुई इस फिल्म में परेश रावल ने मुख्य भूमिका निभाई थी। अक्षय ने 2012 की इस फिल्म में भगवान कृष्ण पर आधारित चरित्र को चित्रित किया था। जबकि अब ओमजी-2 में अक्षय कुमार भगवान शिव के रुप में नजर आएंगे।

ओमजी-2 फिल्म के सेट से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में अक्षय लंबे बालों के साथ कोल्हापुरी चप्पल के साथ बेज कुर्ता और पायजामा पहने पोनीटेल में नजर आ रहे हैं। यह वीडियो मुंबई के बांद्रा टर्मिनस का है जहां अक्षय फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।

OMG-2 फिल्म का पोस्टर-

इससे पहले खुद अक्षय कुमार ने अपने ट्वीटर पेज से ओमजी-2 फिल्म का पोस्टर शेयर कर इसकी जानकारी दी थी। पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा था कि, “कर्ता करे न कर सके शिव करे सो होय।”


रिलेशनशिप को बनाए कामयाब Meenakshi Sundareshwar फिल्म के इन फेमस Dialogues के साथ

OMG-2 में नजर आएंगे ये कलाकार-

फिल्म ‘ओएमजी 2’ में अक्षय कुमार के साथ यामी गौतम (Yami Gautam) और पंकज त्रिपाठी भी हैं। जोकि इस फिल्म में अपने-अपने किरदार में नजर आएंगे। फिल्म को लेकर शिव भक्तों ने पहले ही चेतावनी दे दी है कि शिव के चरित्र के साथ अगर कोई मजाक किया गया तो उसे पसंद नहीं किया जाएगा।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button