मनोरंजन

तारक मेहता फेम Aradhana ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ऐसी तड़कती-भड़कती तस्वीरें

स्प्लिट्सविला' फेम आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) हाल ही में डिटेक्टिव दीप्ति के रूप में शो में शामिल हुई हैं। उनके किरदार ने बहुत कम समय में काफी लोकप्रियता हासिल की है। हाल ही में इंटरनेट पर अभिनेत्री की हॉट तस्वीर वायरल हो रही है।

पिछले 13 सालों से सब टीवी का शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फैन का फेवरेट रहा है। दयाबेन और जेठालाल की लोकप्रियता समय के साथ पिछले एक दशक में बढ़ी है। ‘स्प्लिट्सविला’ फेम आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) हाल ही में डिटेक्टिव दीप्ति के रूप में शो में शामिल हुई हैं। उनके किरदार ने बहुत कम समय में काफी लोकप्रियता हासिल की है। हाल ही में इंटरनेट पर अभिनेत्री की हॉट तस्वीर वायरल हो रही है।

अनुराधा शर्मा का बोल्ड अवतार-

आराधना (Aradhana Sharma) ने ऑरेंज जैकेट के साथ ऑरेंज शॉर्ट्स पहना हुआ है। इन तस्वीरों में आराधना ने जैकेट को बिना बटन के छोड़ दिया है, जिससे प्रशंसकों को क्रीम रंग के ब्रैलेट के नीचे उनका टैटू नज़र आ रहा है। आराधना ने इस लुक के साथ पैरो में ब्लैक हील्स पहना हुआ है आराधना शर्मा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने बोल्ड फोटोशूट करवाती रहती हैं। सोशल मीडिया पर लेटेस्ट फोटोशूट को उनके फॉलोअर्स काफी पसंद कर रहे हैं और उनके फैंस भी इन तस्वीरों पर कमेंट कर खुशी जाहिर कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aradhana Sharma (@aradhanasharmaofficial)

सलमान का Shershaah मनसूबा आया सामने, फिल्म देख गुस्सा हुए विक्रम बत्रा के भाई

साड़ी में Aradhana Sharma का हॉट अवतार-

अराधना (Aradhana Sharma) अपनी दूसरी फोटो में साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। उन्होने ऑरेंज रंग की साड़ी पहनी हुई है। साड़ी से ही उन्होने अपने पूरे बदम को ढका हुआ है। अराधना का यह एक हॉट साड़ी अवतार माना जा रहा है। इस तस्वीर को शेयर कर अराधना ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि तेरी बाहों में दुनिया भूला दे।

Urfi Javed की Backless ड्रेस को लेकर एक बार फिर से मचा बवाल!

आराधना (Aradhana Sharma) फिल्म जगत में अब धीरे-धीरे अपने किरदार और अदा से ऊपर बढ़ रही हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अपनी एक्टिंग से उन्होने सभी का ध्यान कुछ ही दिनों में अपनी तरफ खींच लिया है। जिसकी वजह से उन्हे तारक मेहता की बोल्ड बाला भी कहा जाने लगा है।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button