मनोरंजन

Spider-Man No Way Home फिल्म का Review हिंदी में

स्पाइडर-मैन नो वे होम (Spider-Man No Way Home) फिल्म का हिंदी में रिव्यू (Hindi Review) काफी शानदार है। इस फिल्म का कई दिनों से लोगों को इंतेजार था। हाल ही में रिलीज आई 'ब्लैक विडो' (Black Widow) और 'एटरनल' (Eternal) लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी थीं।

स्पाइडर-मैन नो वे होम (Spider-Man No Way Home) फिल्म का हिंदी में रिव्यू (Hindi Review) काफी शानदार है। इस फिल्म का कई दिनों से लोगों को इंतेजार था। हाल ही में रिलीज आई ‘ब्लैक विडो’ (Black Widow) और ‘एटरनल’ (Eternal) लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी थीं। इन दोनों ही फिल्म के बाद सभी को स्पाइडर-मैन नो वे होम से काफी उम्मीदे थीं। यह फिल्म आपको चकित करके रख देने वाली है।

Spider-Man No Way Home फिल्म का Review हिंदी में

फिल्म अपने प्रीक्वल के पोस्ट-क्रेडिट सीन से शुरु होती है। पीटर (Tom Holland) दुनिया के सामने स्पाइडर मैन (Spider-Man) के रुप में बेनकाब होते ही दंग रह जाता है। जिसके साथ ही उसे भ्रम फैलाने वाले बैडी मिस्टीरियो की हत्या के लिए फंसाया जाता है। क्वींस के लोग स्पाइडर मैन को लेकर अपनी-अपनी राय बनाते हैं। इस जांच में आंटी मे, हैप्पी होगन, उनकी बेस्टी नेड और उनकी प्रेमिका एमजे सहित पीटर के करीबी जांच के दायरे में आते हैं।

जिसके बाद स्पाइडर मैन हर चीज को पहले जैसा करने के लिए डॉ स्ट्रेंज (Benedict Cumberbatch) की मदद लेने का फैसला करता है। ताकि वह लोगों के दिमाग से निकाल सके कि पीटर ही स्पाइडर-मैन है। यदि आपने स्पाइडर-मैन का ट्रेलर देखा है, तो आपको यह पता होना चाहिए कि उसे भी ज्यादा एक्शन आपको फिल्म के अंदर देखने को मिलेगा।

भूलकर भी न करें WhatsApp पर ये गलतियां नहीं तो हो जाओगे Ban

फिल्म में आपको जब डरावनी हंसी के साथ डरावने नॉर्मन ओसबोर्न उर्फ ​​ग्रीन गोब्लिन (Willem Dafoe) की एक झलक मिलगे तो कुछ समय के लिए इस डर से आपको मजा ही आ जाएगा। इस डरावनी हंसी को देख स्पाइडर मैन को जल्द ही पता चलता है कि उसने दूसरी दुनिया के लिए दरवाजे खोल दिए हैं। जिसके बाद स्पाइडर मैन और डॉ स्ट्रेंज दोनों मिलकर इन खलनायकों को उनकी ही दुनिया में वापस भेजने का निर्णय लेते हैं। फिल्मे के बारे में इससे ज्यादा यहां बताना यानि की फिल्म को पुरी तरह से बता देना होगा। इसलिए आप सभी जोकि स्पाइडर मैन के फैन हैं वो इस फिल्म को देखने जरुर जाएं।

Spider-Man No Way Home में नजर आएंगे ये कलाकार-

इस फिल्म के निर्देशक जॉन वाट्स को इस फिल्म के लिए पूरा क्रेडिट देना चाहिए। इस फिल्म में आपको टॉम हॉलैंड (Tom Holland), बेनेडिक्ट कंबरबैच (Benedict Cumberbatch), ज़ेंडाया (Zendaya), जैकब बैटलन (Jacob Batalon), मारिसा टोमेई, विलेम डैफो, अल्फ्रेड मोलिना, जेमी फॉक्स अन्य कलाकार हैं।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button