मनोरंजन

सलमान खान ने परिवार संग तस्वीर शेयर कर लिखी यह बात

हिंदी सिनेमा के दिग्गज पटकथा लेखक सलीम-जावेद (Saleem-Javed) में से आधे सलीम खान ने बुधवार 24 नवंबर को अपना 86वां जन्मदिन मनाया। सलमान खान (Salman Khan) ने अपने पिता को बधाई देते हुए...

हिंदी सिनेमा के दिग्गज पटकथा लेखक सलीम-जावेद (Saleem-Javed) में से आधे सलीम खान ने बुधवार 24 नवंबर को अपना 86वां जन्मदिन मनाया। सलमान खान (Salman Khan) ने अपने पिता को बधाई देते हुए पारिवारिक तस्वीर पोस्ट की जिसमें लगभग पूरे खान परिवार को एक साथ देखा जा सकता है। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया “हैप्पी बडे डैड …”।

फैमली के साथ सलमान खान की तस्वीर-

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan With Family) ने इस तस्वीर में अपनी भतीजी आयत को गोद में लिया हुआ है। तस्वीर में अभिनेता भाई अरबाज खान और सोहेल खान भी पोज दे रहे हैं। सलमा खान, हेलेन, अर्पिता खान शर्मा और उनके बेटे आहिल, अलवीरा खान अग्निहोत्री और अतुल अग्निहोत्री अपने बेटे अयान के साथ तस्वीर में खान परिवार के अन्य सदस्य के साथ खड़े हैं। सलीम खान परिवार के मुखिया के रूप में बीच में बैठे नजर आ रहे हैं। सलीम खान ने ‘शोले’, ‘दीवार’, ‘जंजीर’, ‘क्रांति’ और ‘मिस्टर इंडिया’ जैसी लोकप्रिय फिल्मों की पटकथा लिखी जोकि काफी हिट रहीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

Jai Bhim फिल्म के ये Best Dialogues आपकी अंतर आत्मा को झकझोर देंगे!

अर्पिता के पति और सलमान के बहनोई आयुष शर्मा, जो वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ (Antim The Final Truth) का प्रचार कर रहे हैं, तस्वीर में गायब हैं। आयुष और सलमान की फिल्म ‘अंतिम’ इस शुक्रवार 26 नवंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। जिसको लेकर कई जगहों पर बड़े-बड़े बैनर्स लगे हुए हैं। फिल्म में पहली बार आयुष (Ayush) और महिमा मकवाना (Mahima Makwana) बड़े पर्दे पर सलमान खान के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म को महेश मांजरेकरी (Mahesh Manjrekari) ने डायरेक्ट किया है।

सलमान की फिल्म ‘अंतिम’ का सभी को इंतेजार-

‘अंतिम’ का ट्रेलर और ‘भाई का बर्थडे’ गाना पहले से ही सोशल मीडिया पर हिट हो चुका है। सभी को इंतेजार है इस फिल्म का बड़े पर्दे पर 26 नवंबर को रिलीज का। इस फिल्म में सलमान खान एक सरदार पुलिस वाले की भूमिका में हैं जबकि आयुष इस फिल्म में गुंडे का किरदार निभा रहे हैं।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button