मनोरंजन

इन बेव सीरीज को भूलकर भी न देखें अपने परिवार के साथ

सिनेमा हमेशा से ही समाज का आईना रहा है। लेकिन आजकल के सिनेमा में जब से ओटीटी प्लेटफॉर्म आए हैं खुले आम ऐसी समाग्री परोसी जा रही है जिसे आप अपने परिवार के साथ नहीं देख सकते हैं।

सिनेमा हमेशा से ही समाज का आईना रहा है। लेकिन आजकल के सिनेमा में जब से ओटीटी प्लेटफॉर्म आए हैं खुले आम ऐसी समाग्री परोसी जा रही है जिसे आप अपने परिवार के साथ नहीं देख सकते हैं। यह समाग्री खासकर की वेब सीरीज में आपको ज्यादा देखने को मिलेंगी। ऐसी ही कुछ निम्नलिखित वेब सीरीज हैं जिन्हे आप कभी भी भूलकर अपनी फैमली के साथ न देखें।

फैमली के साथ भूलकर भी न देखें ऐसी वेब सीरीज –

  1. वर्जिन भास्कर सीजन-2 (Virgin Bhasskar Season-2) 

साल 2020 में ALT Balaji पर इस वेब सीरीज को रिलीज किया गया था। Virgin Bhasskar वेब सीरीज का सीजन-1 साल 2019 में रिलीज हुआ था। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मौजूद दर्शकों ने इस वेबसीरीज को खूब पसंद किया। जिसके बाद इस दूसरा पार्ट भी 2020 में रिलीज किया गया। Virgin Bhasskar Season-2 में सेक्शुअल सीन की भरमार है। सीन इतने हैं कि आप अपने परिवार के साथ इस वेब सीरीज को जरा सा भी नहीं देख सकते हैं। ऐसे में सलाह यही है कि जब भी इस वेब सीरीज को देखें या तो अपने पार्टनर के साथ देखें या फिर अकेले ही देखें।

2. मोना होम डिलीवरी (Mona Home Delivery) – 

एमएक्स प्लेयर प्लेटफॉर्म पर साल 2019 में रिलीज हुई Mona Home Delivery वेब सीरीज भी काफी चर्चित रही। इस वेब सीरीज में कंगना शर्मा (Kangna Sharma) और विजय राज (Vijay Raj) भी हैं। वेब सीरीज की कहानी भले ही इतनी धाकड़ नहीं है लेकिन अपनी गंदी बात, गंदे सीन के चलते ये वेब सीरीज कई दिनों तक एमएक्स प्लेयर पर ट्रेंड में रही।

3. चरित्रहीन (Charitraheen) – 

अमेजोन प्राइम पर इस वेबसीरीज को पहली बार रिलीज किया गया था। इस वेब सीरीज में नैना गांगुली (Naina Ganguly) मुख्या किरदार में हैं। Charitraheen जैसा कि नाम से ही साफ है कुछ वैसा ही वेब सीरीज के अंदर भी है। इस वेब सीरीज को देखने के बाद काम भावना किसी भी व्यक्ति के अंदर पनप सकती हैं। ऐसे में भूलकर आप  Charitraheen को अपने परिवार के साथ न देखें।

Alia Bhatt की फिल्म Gangubai Kathiawadi के ये हैं Top Best Dialogues

4. लवली मसाज पार्लर  (Lovely Massage Parlour) – 

Ullu प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई यह वेब सीरीज मसाज पार्लर के इर्द गिर्द घुमती है। मसाज पार्लर के नाम पर किस तरह से अश्लील हरकते की जाती हैं उन सभी बातों को इस वेब सीरीज में कवर किया गया है। ऐसे में आप भी इस वेब सीरीज से दूर रहें।

5. झोल (Jhol) –

2022 में Jhol वेब सीरीज रिलीज हुई है। इस वेब सीरीज में सारी मर्यादा टूट गई हैं। ओटीटी प्लेट फॉर्म का भरपूर फायदा इस वेब सीरीज में उठाया गया है। इस वेब सीरीज में आयशा कपूर हैं। आयशा कपूर के इस वेब सीरीज में कुछ ज्यादा ही बोल्ड सीन किए हैं। जिन्हे आप देखकर पसीने से भीग जाओगे। आप सभी इन पांच वेब सीरीज को फैमली के साथ कभी भी न देखें। इसके अलावा और भी ऐसी ही वेब सीरीज हैं जिनसे आपको बचना चाहिए।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button