मनोरंजन

Lock Upp Show: एकता कपूर के शो ‘लॉकअप’ में जल्द कैद होगा टीवी जगत के ये मशहूर एक्टर, यहां देखें टीज़र

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के शुरू होने वाले शो ‘लॉक-अप’ ने फैंस का क्रेज बढ़ा कर रख दिया है। शो को बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) होस्ट करती नजर आएंगी। शो में अब इस बड़े टीवी एक्टर की होगी एंट्री।

नई दिल्ली: एकता कपूर (Ekta Kapoor) का कोई भी शो हो वो चर्चे में आ ही जाता है। ऐसे में एकता का जल्द शुरू होने वाला रियलिटी शो शुरू होने वाला है। जिसने फैंस का क्रेज और भी हाई कर दिया है। अपकमिंग शो का नाम है काफी हटकर है। जी हां शो का नाम ‘लॉकअप’ (Lock-Upp) है। जहां बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सबको जेल में बंद करने वाली हैं। शो को कंगना होस्ट करने वाली हैं। जहां लॉकअप के कंटेस्टेंट को उनके रूल्स को फॉलो करना पड़ेगा। इस शो में बड़े-बड़े कलाकार हिस्सा लेने वाले हैं। ऐसे में एक और टीवी जगत के बड़े अभिनेता का नाम सामने आ रहा है।

आपको बता दें कि टीवी से बॉलीवुड तक नाम बनाने वाले एक्टर करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) भी लॉकअप में बंद होने जा रहे हैं। हाल ही शो का लेटेस्ट टीज़र जारी किया गया जिसमें, पहले तो करणवीर खूब लाइमलाइट हांसिल करते हैं। लेकिन, अचानक से फिर वो खुद को जेल में बंद पाते हैं और उन्हें बंद करने वाली और कोई नहीं बल्कि एक्ट्रेस कंगना रनौत होती हैं। करणवीर बोहरा ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर भी इस बात की पुष्टि कर दी है कि वो एकता कपूर के शो ‘लॉकअप’ का हिस्सा बनने जा रहे हैं।

करणवीर बोहरा ने अपने इंस्टाग्राम पर टीज़र को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि ‘मुझे है कुबूल हमारी क्वीन का हर एक रूल’। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस में भी करणवीर बोहरा को फिर से ऑनस्क्रीन देखना का मौका मिल गया है और उन्हें इस शो में देखने के फैंस बेताब हुए जा रहे हैं। वैसे, अब तक इस शो में मुन्नवर फारुकी, निशा रावल, पूनम पांडेय, दंगन क्वीन ‘बबीता फोगाट’ बंद हो चुकी हैं। अब करणवीर बोहरा भी लॉकअप में बंद होने जा रहे हैं।

‘Gangubai Kathiawadi’ फिल्म का जलवा सिनेमाघरों में बरकरार, बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन आलिया भट्ट स्टारर ने कमाई इतने करोड़

एकता कपूर का शो 27 फरवरी से MX Player और Alt Balaji पर फ्री में 24 घण्टे स्ट्रीम करेगा। आप आराम से इसको बिना किसी परेशानी के इस शो का आनंद ले सकते हैं। देखना दिलचस्प होगा कि आगे अब कौन-कौन इस शो का हिस्सा बनने वाला है।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button