मनोरंजन

Movie Review: इन पांच कारणों को पढ़कर आप भी Kantara Film देखने सीनेमा पहुंच जाएंगे

Kantara Movie Review: कांतारा फिल्म कम बजट में बनी सुपरहिट गुणों वाली कन्नड़ भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म में कहानी, स्क्रीन प्ले, डायलॉग इन तीनों का मिश्रण गजब है।

Kantara Movie Review In Hindi: कांतारा फिल्म कम बजट में बनी सुपरहिट गुणों वाली कन्नड़ भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म में कहानी, स्क्रीन प्ले, डायलॉग इन तीनों का मिश्रण गजब है। यह फिल्म आपको ना ही इंटरवल से पहले और ना ही इंटरवल के बाद निराश करने वाली है। फिल्म के हर एक पल में कुछ नया पाने को मिलता है। यह लोगों के धार्मिक विश्वास और वर्तमान समय में घटित हो रही घटनाओं को लेकर बनाई गई फिल्म है। आईए जानते हैं फिल्म के प्रमुख बिंदूओं के बारे में:-

फिल्म का नाम: कांतारा ( Kantara )

फिल्म की भाषा: कन्नड़, तेलुगु, तमिल, मल्यालम, हिंदी ( शब्दतांतरित )

फिल्म का बजट: 16 करोड़

रिलीज तारीख: 30 सितंबर 2022

निर्देशक: ऋषभ शेट्टी

फिल्म की कुल अवधि: 2 घंटे 30 मिनट

मुख्य कलाकार: ऋषभ शेट्टी ( Rishab Shetty ) , सप्थामी गोड ( Sapthami Gowda ) , किशोर, दीपक राय आदि

फिल्म की टिकट: 99 रुपये ( शर्ते लागू )

कारण जिसकी वजह से देखनी चाहिए कांतारा फिल्म –

कांतारा फिल्म एक ऐसी फिल्म है जिसका ट्रेलर देखने और फिल्म का रिव्यू पढ़ने के बाद आपका दिमाग आपसे बस इतना ही पूछेगा कि अब यह फिल्म कब देखनी है। फिल्म देखने के पांच कारण वचन, लालच, कानूनी राज, जबरदस्त अभिनय और कहानी से है। कहानी को आदिवासी समाज के बीच में जन्माया गया है। 1847 के दौर में इस फिल्म की कहानी को एक राजा के जीवन के साथ जोड़कर शुरु किया जाता है। राजा, अपने पिता जैसा प्यार और मां जैसी छाव पाने के लिए जंगल में रह रहे लोगों को एक वचन देता है। जिसके बाद जंगल की सारी भूमि उन लोगों की हो जाती है।

Anek Movie Review: क्या Bhul Bhulaiyaa 2 के बीच लोगों को पसंद आ रही हैं Ayushman की अनेक, देखें वीडियो

समय बीत जाने पर 1970 का दौर आता है जहां वचन और विश्वास को लालची विज्ञान का नाम बता राजा के खानदान के लोग दी गई जमीन को वापस हड़पना चाहते हैं। लेकिन इस वचन की रक्षा कर रहा दैव इन सबसे क्रोधित हो उठता है। इसके बाद शुरु होता असली खेल। 1990 के दसक में इस फिल्म की कहानी जमीन की जंग में सरकार, राजा का परिवार और जंगल के निवासियों के बीच दैव के साथ लड़ाई का समय होता है। इस दौराना सभी किरदारों का अभिनय लोगों का दिल जीतने का काम करता है। सब अपने ही किरदार में ऐसे जमे हुए थे कि ऐसा लग ही नहीं रहा था कि यहां कोई किरदार निभा रहा है।

Jalsa Movie Review: इस तरह के लोग जरुर देखें Vidya Balan की Jalsa Film

कांतारा फिल्म के मुख्य किरदार में ऋषभ शेट्टी हैं, जोकि इस फिल्म के निर्देशक भी हैं। उनका अभिनय इस फिल्म में बाहुबली फिल्म के प्रभास को टक्कर दे रहा था। कांतारा फिल्म से ऐसे कई डायलॉग हैं जिन्हे सुनकर आपका मन झूम उठेगा। इसी के साथ फिल्म से एक छोटी सी रोमांटिक प्रेम कहानी भी है। जहां हर फिल्म की तरह ही प्रेम की ही जीत होती है।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button