मनोरंजन

Ranbir Kapoor के जन्मदिन पर जरुर देखें उनकी ये टॉप 5 फिल्में

रणबीर कपूर के पास एक अभिनेता के रुप में बहुत अधिक कौशल है। अभिनेता आज 39 साल के हो गए (Ranbir Kapoor Birthday Special Film) हैं। उनका जन्म 28 सितंबर, 1982 में हुआ था। अभिनेता रणबीर की आदत है कि वो कभी-भी जोखिम लेने से नहीं डरते। इसी वजह से उन्होने सिनेमा को कई यादगार फिल्मे दी हैं।

रणबीर कपूर के पास एक अभिनेता के रुप में बहुत अधिक कौशल है। अभिनेता आज 39 साल के हो गए (Ranbir Kapoor Birthday Special Film) हैं। उनका जन्म 28 सितंबर, 1982 में हुआ था। अभिनेता रणबीर की आदत है कि वो कभी-भी जोखिम लेने से नहीं डरते। इसी वजह से उन्होने सिनेमा को कई यादगार फिल्मे दी हैं। इसी वजह से कहा जाता है कि शानदार कलाकारों के परिवार से आने वाले रणबीर परिवार की परंपरा को बनाए रखने में कामयाब रहे हैं। आईए जानते हैं उनकी टॉप 5 फिल्में जिसे भूलाकर भी नहीं भूला जा सकता है।

पहली फिल्म है Yeh Jawani Hai Deewani-

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की यह एक ऐसी फिल्म है, जिसकी शुरुआत और अंत जिंदगी के दो पहलू के साथ होते हैं। एक तरफ खुशी तो दूसरी तरफ कुछ समझकर कुछ खो देने का गम। यह फिल्म अयान मुखर्जी ने निर्देशित की है। हुसैन दलाल ने लिखा, और करण जौहर ने ये जवानी है दीवानी को निर्देशित किया। यह फिल्म 2013 में रिलीज हुई भारतीय हिंदी सिनेमा की रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है। कैरियर और जीवन को लेकर कंफ्यूज युवा को यह फिल्म काफी पसंद आई थी।

दूसरी फिल्म है Tamasha-

इस फिल्म के बारे में किसी को कुछ भी बताने की जरुरत नहीं है। जिसने भी यह फिल्म देखी वो इस फिल्म के कायल हो गए। फिल्म तमाशा इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है। यह फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई एक भारतीय रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म के लिए एक बार फिर से पर्दे पर रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे।

तीसरी फिल्म है Rockstar-

रणबीर कपूर की यह फिल्म रॉकस्टार 2011 में रिलीज हुई थी। इसमें रणबीर कपूर सिंगर (Ranbir Kapoor) के रुप में नजर आए थे। यह फिल्म एक संगीतमय रोमांटिक ड्रामा फिल्म है, जिसे इम्तियाज अली द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है। इस फिल्म में एक गायक के जीवन के संघर्षों के बारे में दिखाया गया है। इस फिल्म में रणबीर कपूर और नरगिस फाखरी ने अभिनय किया और ए आर रहमान ने संगीत दिया है।

Parineeti Chopra ने Maldives Beach Vacation से शेयर की लाल बिकिनी में फोटो

चौथी फिल्म Bafri-

इस फिल्म में रणबीर कपूर ने एक मूक-बधिर बच्चे का किरदार निभाया है। यह फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ प्रियंका चोपड़ा और इलियाना डिक्रूज भी नजर आईं। इस फिल्म में रणबीर ने गजब की एक्टिंग की जिसे देख उनकी एक्टिंग के कई लोग कायल हो गए।

पति Rahul Vaidya का ऐसे बर्थ-डे मनाती हुई नजर आईं Disha Parmar

पांचवी फिल्म Ajab Prem Ki Ghazab Kahani-

यह रणबीर कपूर की वह फिल्म है जिसके बाद उनक चर्चे हर जगह थे। उनकी कैटरीना के साथ जोड़ी को देख हर कोई खुश था। इस फिल्म में एक लड़के की प्रेम कहानी को दिखाया गया है। इस फिल्म के गाने उस समय से लेकर आ के समय तक बड़े ही प्यार से सुने जा सकते हैं। अगर आप भी प्यारमय होना चाहते हैं तो यह फिल्म जरुर देखें।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button