मनोरंजन

Bigg Boss OTT में Ridhima और Karan का खेल शुरु होने से पहले खत्म, रोते हुए मिली विदाई

वूट (Voot) पर स्ट्रीम होने वाले बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) इन दिनों दर्शकों का फेवरेट शो बना हुआ है। इसी बीच एंटरटेनमेंट और ड्रामे से भरपूर संडे का वीकेंड वार एपिसोड दिखाया गया। जिसमें शो के होस्ट करण जौहर शॉकिंग एलिमिनेशन की घोषणा करते हैं।

वूट (Voot) पर स्ट्रीम होने वाले बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) इन दिनों दर्शकों का फेवरेट शो बना हुआ है। इसी बीच एंटरटेनमेंट और ड्रामे से भरपूर संडे का वीकेंड वार एपिसोड दिखाया गया। जिसमें शो के होस्ट करण जौहर शॉकिंग एलिमिनेशन की घोषणा करते हैं।

दरअसल आपसी सहमति नहीं होने के कारण पिछले हफ्ते बिग बॉस ने सजा के तौर पर सभी कंटेस्टेंट को एक्टिव होने के लिए नोमिनेट किया गया था। हालांकि घर वालों को लगा था कि इस बार कोई एक ही कंटेस्टेंट एलिमिनेट होगा, लेकिन करण जौहर ने उन सभी को सबसे बड़ा झटका तब दिया जब उन्होंने यह घोषणा की आज एक नहीं दो कंटेस्टेंट बाहर जाएंगे।

करण नाथ और रिधिमा पंडिता को कहना पड़ा अलविदा-

जिसकी वजह से बिग बॉस ओटीटी घर की सबसे प्यारी जोड़ी करण नाथ और रिधिमा पंडित को घरवालों को आखिरकार अलविदा कहना पड़ा। कम वोट मिलने के कारण करण नाथ और रिधिमा पंडित को शो के बाहर जाना पड़ा। करण और रिद्धिमा बिग बॉस ओटीटी के हाउस में 2 हफ्ते तक रहे लेकिन शो में उन्हें ज्यादा नहीं देखा गया। टास्क को लेकर बिग बॉस ओटीटी पर उनके ओवरऑल परफॉर्मेंस तक, रिद्धिमा और करण ने बिग बॉस ओटीटी पर कुछ खास नहीं किया। इस घोषणा ने सभी प्रतियोगियों को चौंका दिया।

Vaani Kapoor के Birthday पर जानें ओबेरॉय होटल में काम करते-करते कैसे उन्होने मारी फिल्मों में एंट्री

खेल समझने से पहले ही हुआ खेल खत्म-

जब करण जौहर ने एलिमिनेशन की घोषणा की तो सभी कंटेस्टेंट रोने लगे प्रतीक, अक्षर, समिता के साथ अन्य कंटेस्टेंट भी रोते दिखे। करण जौहर ने करण नाथ की तारीफ करते हुए कहा कि उनके स्वीट नेचर का यह असर है कि हर कोई उन्हें जाता देख दुखी हो रहे है। बिग बॉस ओटीटी में कुछ कंटेस्टेंट के लिए गेम को एडजस्ट करना या समझना ज्यादा मुश्किल नहीं था। लेकिन कुछ के लिए यह जानने में लगभग 2 सप्ताह लग गए कि खेल कैसे काम करता है, रिद्धिमा और करण के लिए यह दुर्भाग्यपूर्ण था कि जब तक वह खेल को समझते दर्शकों ने उन्हें खेल खत्म करने का फैसला किया।

Panjshir Valley में 300 आतंकी हुए ढेर, आफगान के जाबांजो ने तालिबान के खिलाफ थामी कमान

दस और कंटेस्टेंट और बचे हैं Big Boss OTT के घर में-

खैर खेल को अलग रखते हुए सभी घरवाले भावुक हो गए कि घर का सबसे अच्छा और सबसे प्यारी जोड़ी अब और नहीं रहेगा। दिव्या जो करण की बहुत करीब थी बेहद उदास लग रही थी। बिग बॉस ओटीटी में अब राकेश बापट, मिलिंद गाबा, दिव्या अग्रवाल, शमिता शेट्टी, अक्षरा सिंह, निशांत भट्ट, नेहा भसीन, मूस जट्टाना और प्रतीक सेहजपाल बचे हैं। चार हफ्ते के बाद इस शो का फिनाले हो जाएगा और टॉप कंटेस्टेंट्स को सलमान खान के शो बिग बॉस 15 में हिस्सा बनने का मौका मिलेगा।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button