मनोरंजन

समुद्र किनारे से लाल बिकनी में Ileana D’Cruz ने शेयर की फोटो

शानदार तस्वीरों को शेयर कर इंटरनेट पर आग लगाने के लिए जानी जाने वाली इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) ने इस बार समुद्र की फोटो शेयर की है। इलियाना मालदीव के समुद्र तटों पर हैं।

शानदार तस्वीरों को शेयर कर इंटरनेट पर आग लगाने के लिए जानी जाने वाली इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) ने इस बार समुद्र की फोटो शेयर की है। इलियाना मालदीव के समुद्र तटों पर हैं। जहां उन्होने बिकनी पहन तस्वीर को खींचवा कर शेयर की है। इस बिकनी पोस्ट पर फैंस के जमकर लाइक और कमेंट आ रहे हैं।

बॉलीवुड की धमाकेदार अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz)  एक सोशल मीडिया सुपरस्टार हैं। सोशल मीडिया पर उनके 13.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वह नियमित रूप से अपने प्रशंसकों के साथ आकर्षक स्थानों पर क्लिक की गई उनकी आकर्षक, हॉट कैंडिड तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं।

मालदीव में इलियाना का जलवा-

अबकी बारी इलियाना ने धूप और रेत में आनंद लेते हुए और मालदीव के नीले पानी में मस्ती करते हुए अपने समुद्री तट की छुट्टियों के अनुभव को प्रशंसकों के साथ साझा किया है। एक पोस्ट में इलियाना ने सफेद रंग की बिकिनी पहनी है और समुद्र में चलते हुए एक क्लिप भी शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ileana D’Cruz (@ileana_official)

लाल बिकनी में इलियाना का फोटो-

विदेशी द्वीप से एक और हालिया पोस्ट में, इलियाना एक चमकदार लाल बिकनी (Ileana D’Cruz Bikni) में धूप में नहाती हुई दिखाई दे रही है। पोस्ट के साथ उनका एक वीडियो भी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ileana D’Cruz (@ileana_official)

इलियाना की तस्वीरों पर फैंस के कमेंट-

इलियाना (Ileana D’Cruz) की तस्वीरें उनके खुश प्रशंसकों के मन को भा रही हैं। उनके फैंस में से एक ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “इस बार बिल्कुल सही कैमरा।” एक अन्य फैन ने लिखा, “आग लगादी समंदर में।” इस तरह के कमेंट को पढ़ आप भी समझ सकते हैं कि लोगों के बीच इलियाना को लेकर किस तरह का क्रेज है।

‘Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani’ से देखें रणवीर और आलिया का रोमांटिक अंदाज

इलियाना का फिल्मी सफर-

इलियाना (Ileana D’Cruz) ने 2006 में अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की और 2012 में रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा के साथ ‘बर्फी’ में बॉलीवुड ब्रेक से पहले तेलुगु और तमिल फिल्मों में काम किया। उन्हें आखिरी बार अभिषेक बच्चन अभिनीत फिल्म ‘द बिग बुल’ और अनीस बज्मी की पागलपंती में अनिल कपूर और जॉन अब्राहम के साथ देखा गया था। इलियाना अगली बार रणदीप हुड्डा के साथ आगामी फिल्म ‘अनफेयर एंड लवली’ में प्रमुख महिला के रूप में दिखाई देने वाली हैं।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button