करियर

SBI PO Admit Card 2021: एडमिट कार्ड हुआ जारी, ऐसे करें डाउनलोड

SBI ने PO पदों की भर्ती के लिए इंटरव्यू राउंड के तहत एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। जो उम्मीदवार सेलेक्ट हुए हैं, वे अपना एडमिट कार्ड sbi.co.in से डाउनलोड कर सकते हैं।

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने प्रोबेशनरी ऑफिसर (PO) पदों की भर्ती के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। जो कैंडिडेट्स एसबीआई पीओ (SBI PO) मेन्स परीक्षा में पास हुए थे, उनके इंटरव्यू राउंड के लिए एडमिट कार्ड (SBI PO Admit Card) जारी किया गया है। जो भी उम्मीदवार इंटरव्यू राउंड के लिए सक्षम है वे अपना एडमिट कार्ड एसबीआई की ऑफिशियल साइट sbi.co.in पर जाकर एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं।

एसबीआई पीओ मेन्स (SBI PO Mains 2021) परीक्षा पिछले महीने एसबीआई द्वारा 29 जनवरी को आयोजित की गई थी। वहीं, एग्जाम रिज़ल्ट 17 फरवरी को जारी किए गए थे। ऐसे में अब एसबीआई ने इंटरव्यू राउंड के लिए एडमिट कार्ड भी जारी कर दिया है। सक्षम उम्मीदवार सात मार्च 2021 तक इस एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं। ऐसे में उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अपना एडमिट कार्ड सात मार्च से पहले डाउनलोड कर लें।

Vivo S9e की डिटेल लॉन्च से पहले हुई लीक, जानें Features और Price

बता दें, जो भी उम्मीदवार इन पदों पर सेलेक्ट होंगे उन्हें 23,700 रुपए से लेकर 42,020 रुपए तक वेतन मिलेगा। जिनमें, डीए, सीसीए, एचआरडी और अन्य भत्ते के लिए उम्मीदवार पात्र होंगे। इसके अलावा, उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे समय समय पर एसबीआई कि ऑफिशियल साइट को और अधिक जानकारी के देखते रहे।

Samsung Galaxy F62 की पहली सेल 22 फरवरी से होगी शुरू, मिलेगा 10,000 रुपए तक फायदा

ऐसे डाउनलोड करें SBI PO Admit Card 2020-

– जो उम्मीदवार इंटरव्यू राउंड के लिए क्वालीफाई हुए है, उन्हें अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के किए सबसे पहले एसबीआई की ऑफिशियल साइट sbi.co.in पर जाना होगा।

– उसके बाद आपके सामने होम पेज ओपन हो जाएगा। अब यहां एडमिट कार्ड लिंक पर करें

– इस लिंक पर क्लिक करने के बाद उम्मीदवारों को अब अपना आईडी और पासवर्ड (क्रेडेंशियल्‍स) डालकर लॉग इन करना होगा

– लॉग इन के बाद अब आपका एडमिट कार्ड आपकी स्क्रीन पर होगा

– भविष्य के लिए अपना डाउनलोड कर प्रिंट निकाल लें

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button