मनोरंजन

Urfi Javed को नहीं किसी का डर, अब इस ड्रेस में बोल्ड अंदाज को लेकर हुईं ट्रोल

उर्फी जावेद (Urrfii Javed) अपने बोल्ड फैशन चॉइस के लिए जानी जाती हैं। लोकप्रिय रियलिटी शो 'बिग बॉस' ने टीवी अभिनेत्री को लोकप्रियता के शिखर पर पहुंचा दिया है। उर्फी सबसे पहली बार एयरपोर्ट पर अपने बोल्ड लुक को लेकर ट्रोल (Urfi Javed Trolled) हुईं थी।

उर्फी जावेद (Urrfii Javed) अपने बोल्ड फैशन चॉइस के लिए जानी जाती हैं। लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ ने टीवी अभिनेत्री को लोकप्रियता के शिखर पर पहुंचा दिया है। उर्फी सबसे पहली बार एयरपोर्ट पर अपने बोल्ड लुक को लेकर ट्रोल (Urfi Javed Trolled) हुईं थी। इसके बाद से उन्होने अपने लुक को लेकर कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा। ट्रोल करने वालों को उन्होने बार बार मौके दिए हैं। कभी उनके कपड़ों को लेकर तो कभी उनके डांस को लेकर ट्रोलर्स उन्हो ट्रोल करते रहते हैं।

लेटेस्ट पोस्ट और उर्फी हुईं फिर से ट्रोल-

उर्फी जावेद के DIY कपड़े अक्सर इंटरनेट पर ट्रोल (Urfi Javed Trolled) हो ही जाते हैं। उर्फी के कुछ प्रशंसक उनके रोजाना नए अवतार की प्रशंसा करते हैं कि उर्फी खुद के लिए खुद से ही कुछ नया डिजाइन करती हैं। सिर्फ डिजाइन ही नहीं बल्की उसको पहनकर वो सभी के सामने भी आती हैं। इसके दूसरी तरफ कुछ ऐसे भी हैं जो इस ताक में रहते हैं कि कब उर्फी कुछ पहन कर निकलें और वो उनका मजाक बना सकें। इस बार शॉर्ट कटआउट ड्रेस पहनने को लेकर उर्फी को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

नए साल से पहले ही इन राज्यों में होगी बारिश और गिरेंगे ओले, देखें लिस्ट

उर्फी को कई मौकों पर ट्रोलिंग (Urfi Javed Trolled) का निशाना बनाया गया है, खासकर तब जब उन्होंने खुले में अपनी देह को दिखाया है। उन्हें पहले केंडल जेनर और बेला हदीद जैसे अंतरराष्ट्रीय फैशन आइकन से प्रभावित दिखने के लिए ट्रोल किया गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

उर्फी का अब तक का टीवी करियर-

बता दें कि उर्फी अभी सिर्फ 24 साल की ही हैं। उर्फी पहली बार 2016 में टीवी शो ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ में दिखाई दी थीं। उसके बाद उर्फी ‘मेरी दुर्गा’, ‘बेपनाह’ और ‘पंच बीट सीजन 2’ में नजर आईं थी। इसी के साथ वह ‘कसौटी जिंदगी की’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में भी नजर आई थीं।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button