स्मार्टफोन

Vivo से लेकर Redmi तक, नवंबर में जल्द लॉन्च होंगे ये 3 स्मार्टफोन! जानें इनके फीचर्स

आजकल एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च हो रहे हैं। जिनका इंतजार ग्राहकों को काफी रहता है। ऐसे में Xiaomi से लेकर Vivo अपने स्मार्टफोन लॉन्च करने वाले है। आज हम आपको उन स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे जो इंडियन मार्केट में जल्द ही लॉन्च होने वाले हैं।

आजकल में स्मार्टफोन के बाज़ार में खूब हलचल देखने को मिल रही है। दुनिया भर की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनियां आए दिन एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च करते रहते हैं। नवम्बर के महीने में भी बहुत सी कंपनियों ने स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च किए है और आगे भी करने वाले है। Xiaomi से लेकर Vivo अपने स्मार्टफोन लॉन्च करने वाले है। ऐसे में नवंबर के बचे हुए दिनों में Redmi Note 11T 5G, Vivo Y76 और ZTE Axon 30 जैसे स्मार्टफोन लॉन्च होंगे। आज हम इन्हीं स्मार्टफोन की खूबियां और स्पेसिफिकेशन के बारे में बताने जा रहे हैं। साथ ही आपको यह भी बताएंगे की यह स्मार्टफोन कब लॉन्च हो सकते हैं…

Vivo Y76 5G-
दूसरा स्मार्टफोन Vivo का 8 GB RAM और 128 GB इंटरनल स्टोरेज के वेरिएंट वाला Y76 5G है, जो 26 नवंबर को लॉन्च हो सकता है। इसमें आपको, 6.5 इंच की FHD+ LCD डिस्प्ले मिलेगी। जिसका रिफ्रेश रेट 60Hz होगा। Vivo Y76 5G में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा मिलेगा। वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

कीमत-
Vivo Y76 5G की कीमत कि बात करें तो इसके 8 GB RAM और 128 GB स्टोरेज के वेरिएंट की कीमत CNY 1,799 यानी लगभग 20,800 रुपए हैं। जबकि इसके 8 GB RAM और 256 GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत CNY 1,999 यानी लगभग 23,200 रुपए हो सकती है।

Redmi Note 11T 5G-
Redmi Note 11T 5G इसी महीने 30 नवंबर को लॉन्च हो सकता है। इसमें आपको 6.6 इंच की FHD+ IPS डिस्प्ले मिलती है। फोन का टच सैंपलिंग रेट 240Hz और रिफ्रेश रेट 90Hz होने की उम्मीद है। कीमत कि बात करें तो इस स्मार्टफोन की शुरुवाती कीमत 15,999 रुपए से शुरू हो सकती है।

रिर्पोट: Oppo भारत में लॉन्च करेगी अपनी पहली Electric Car, यहां जानें पूरी डिटेल्स

ZTE Axon 30-
ZTE Axon 30 स्मार्टफोन का इंतजार काफी दिनों से हो रहा है। ऐसे में 25 नवंबर को ZTE Axon 30 के लॉन्च होने कि उम्मीद जताई जा रही है। इसमें आपको 18 GB RAM मिलने की उम्मीद है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें पिक्सल रेजॉलूशन का फीचर मिलता है। इसके अलावा, इसमें 6.67 इंच का FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिलती है। जिसका रेजोल्यूशन 1080×2400 पिक्सल का है। कीमत को अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है।

Crypto Currency पर Ban लगा सकता है India, संसद में पेश होने वाला है बिल

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button