ऑटो

KIA CARENS: 7-सीटर कार लॉन्च, फीचर्स और कीमत में देगी इन गाड़ियों को टक्कर।

KIA मोटर इंडिया ने आज भारत में अपनी बिल्कुल नई 6 और 7-सीट Carens MPV लॉन्च की। इसके ओपनिंग शोरूम की कीमत 8.99 लाख रुपये है।

KIA मोटर इंडिया ने आज भारत में अपनी बिल्कुल नई 6 और 7-सीट Carens MPV लॉन्च की। इसके ओपनिंग शोरूम की कीमत 8.99 लाख रुपये है। है। कंपनी ने Carens को 5 वेरिएंट्स- प्रीमियम, प्रेस्टीज, प्रेस्टीज प्लस, लग्जरी और लग्जरी प्लस में लॉन्च किया है। MPV के टॉप मॉडल की कीमत 16.99 लाख रुपये है। है। कंपनी ने कार में काफी सारे फीचर्स दिए हैं और इसका केबिन भी काफी आरामदायक है। 6-सीट वेरिएंट में बीच की रो में कैप्टन सीट्स होंगी। लेकिन बेंच सीट को 7-सीट मॉडल के साथ पेश किया गया है।

"<yoastmark

यह भी पढ़े- क्या Garena Free Fire हुआ बैन? Play Store और Apple Store दोनों से हुआ गायब।

MPV 6 एयरबैग के साथ (NEW KIA CARENS)
NEW KIA CARENS मे LED headlamps, LED DRLs और KIA कनेक्ट कनेक्टेड कार तकनीक के साथ 10.25 इंच का टचस्क्रीन, बोस साउंड सिस्टम, हवादार सीटें, विभिन्न प्रकार के एंटी-वायरस और बैक्टीरियल सुरक्षा सुविधाओं के साथ एक वायु शोधक है। सेफ्टी के लिहाज से भी यह कार सबसे ऊंचा मॉडल है। कई नए फीचर्स, जैसे कि 6 एयरबैग्स और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (New Kia Carens)।

"<yoastmark

Ertiga और Innova Crista को देगी टक्कर:

KIA Carens के साथ स्मार्टस्ट्रीम 1.5-लीटर पेट्रोल, स्मार्टस्ट्रीम 1.4-लीटर T-GDI turbo-petrol और 1.5-लीटर CRDi VGT डीजल इंजन विकल्प उपलब्ध हैं। कंपनी इन तीनों इंजनों के साथ एक मानक 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी प्रदान करती है। लेकिन 7-स्पीड डीसीटी और 6-स्पीड टॉर्क कनेक्टर गियरबॉक्स क्रमशः टर्बो-पेट्रोल और ऑयल बर्नर इंजन के विकल्प के लिए उपलब्ध हैं। भारतीय बाजार में Carens का मुकाबला उपभोक्ताओं की पसंदीदा मारुति सुजुकी एरिटिगा (Maruti Suzuki Ertiga) और टोयोटा इनोवा क्रिस्टा (Toyota Innova Crista) से होगा।

यह भी देखें- https://youtu.be/pcxhJCer5JQ

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button