स्मार्टफोन

Oppo A15s 128GB स्टोरेज मॉडल भारत में लॉन्च, जानें इसके Features और Price

Oppo India ने शुक्रवार को Oppo A15s के 4GB + 128GB वैरिएंट को लॉन्च किया है, भारत में चीनी ब्रांड की ओर से इसकी कीमत करीब 12,490 रुपए रखी गई है।

ओप्पो इंडिया (Oppo India) ने शुक्रवार को भारत में Oppo A15s स्मार्टफोन के 4GB RAM + 128GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है। डिवाइस को मूल रूप से 2020 में लॉन्च किया गया था, जिसमें 64GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ 4GB RAM को जोड़ा गया था। कंपनी के मुताबिक इस नए वैरिएंट में ग्राहकों को डेटा के रूप में और अधिक डेटा को बचाने की आजादी देती है। जिससे वे अपने फोटो, वीडियो आदि को डिलीट करने की ज़रुरत नहीं पड़ेगी। इसकी कीमत करीब 12,490 रुपए रखी गई है।

Oppo A15s के स्पेसिफिकेशन-
फीचर्स की बात करें, तो Oppo A15s में 6.52 इंच का वाटरड्रॉप एचडी+ डिस्प्ले मिलता है, जिसमें स्क्रीन टू बॉडी अनुपात (Ratio) 89 प्रतिशत है। हालांकि, इसमें आपको किसी भी तरह हाई रिफ्रेश रेट का सपोर्ट नहीं मिलता है। इसके अलावा, इसमें Mediatek Helio P35 प्रोसेसर दिया गया है। जिसको 4GB RAM + 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड आधारित ColorOS 7.2 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

कैमरा फीचर्स-
कैमरा की बात करें तो इसमें एआई तकनीक के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेसंर शामिल हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए, ग्राहकों 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है।

बैटरी फीचर-
फोन को पावर देने के लिए इसमें 4230 mAH की दमदार बैटरी दी गई है। जो माइक्रो-यूएसबी पोर्ट का उपयोग करते हुए 10W फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है l

Petrol Diesel Price: दिल्ली में करीब 87 रुपए महंगा हुआ पेट्रोल, जानें मेट्रो शहरों का हाल

Oppo A15s (128GB) स्टोरेज की कीमत-
Oppo A15s दो कलर वेरिएंट में पेश किया गया है। जिसमें डायनामिक ब्लैक और फैंसी व्हाइट शामिल हैं। A15s के 4GB + 128GB मॉडल की कीमत रिटेल स्टोर और अमेज़ॉन पर 12,490 रुपए है।

Realme X7 Pro 5G भारत में लॉन्च, जानें इसके फीचर्स, कीमत और स्पेसिफिकेशन

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button