स्मार्टफोन

Asus 8z की पहली सेल आज से हुई शुरू, जानें इसके दमदार कैमरा फीचर्स

इस स्मार्टफोन में 5.9-इंच की डिस्प्ले, 64-मेगापिक्सल का Sony IMX686 प्राइमरी सेंसर के साथ डुअल रियर कैमरा और ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर (Qualcomm Snapdragon 888 SoC) के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में 4,000mAh की बैटरी है जो 30W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Asus India के लेटेस्ट स्मार्टफोन Asus 8z की पहली सेल आज यानि 7 मार्च दोपहर 12 बजे से शुरू होने जा रही है। आसुस ने फरवरी में इस स्मार्टफोन को भारत में एक कॉम्पैक्ट फ्लैगशिप की तलाश करने वाले लोगों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन में 5.9-इंच की डिस्प्ले, 64-मेगापिक्सल का Sony IMX686 प्राइमरी सेंसर के साथ डुअल रियर कैमरा और ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर (Qualcomm Snapdragon 888 SoC) के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में 4,000mAh की बैटरी है जो 30W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

भारत में Asus 8z की कीमत, उपलब्धता

भारत में Asus 8z स्मार्टफोन की कीमत 42,999 रुपए पर सेट की गई है। जोकि इसके 8GB + 128GB इन बिल्ट स्टोरेज वैरिएंट के लिए है। आसुस का यह फोन फ्लिपकार्ट के माध्यम से दोपहर 12 बजे से खरीदने के लिए उपलब्ध हो जायेगा। आसुस ने इस फोन को दो कलर ऑप्शन होराइजन सिल्वर (Horizon Silver) और ओब्सीडियन ब्लैक कलर (Obsidian Black) के साथ इंडियन मार्केट में पेश किया है।

Asus 8z के स्पेसिफिकेशन्स

डुअल नैनो सिम वाला Asus 8z एंड्रॉइड 11-आधारित ZenUI 8 पर चलता है। इस फोन में आपको 1080×2400 पिक्सल के साथ 5.9 इंच फुल-एचडी + सैमसंग E4 AMOLED डिस्प्ले दी गई है। जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है और रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज है। इस फोन के डिस्प्ले को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन का सपोर्ट मिलता है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC द्वारा संचालित है, जिसे 8GB LPDDR5 रैम के साथ जोड़ा गया है।

कैमरा फीचर्स

फोटोग्राफी के लिए, Asus 8z में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है जो कि f/1.8 लेंस के साथ 64-मेगापिक्सल Sony IMX686 प्राइमरी सेंसर द्वारा हेडलाइन किया गया है। f/2.2 अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ 12-मेगापिक्सल का Sony IMX363 सेकेंडरी सेंसर है। फोन में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए डुअल फेज डिटेक्शन ऑटोफोकस लेंस के साथ 12-मेगापिक्सल का सोनी IMX663 सेल्फी कैमरा भी है।

स्टोरेज और कनेक्टिविटी फीचर्स

Asus 8z स्मार्टफोन 128GB UFS 3.1 स्टोरेज के साथ आता है जो NTFS फॉर्मेट में HDD के जरिए एक्सपेंशन को सपोर्ट करता है। कनेक्टिविटी विकल्पों में 5G, 4G LTE, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ v5.2, जीपीएस/ ए-जीपीएस/एनएवीआईसी, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं। सिक्योरिटी के लिए एक अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Jio Next Smartphone की कीमत, कैमरा, बैटरी के साथ सभी Features देखे यहां

बैटरी फीचर्स

इसके अलावा, फोन स्टीरियो स्पीकर और ट्रिपल माइक्रोफोन के साथ आता है। यह 30W फास्ट चार्जिंग के साथ-साथ क्विक चार्ज 4.0 और पावर डिलीवरी सपोर्ट के साथ 4,000mAh की बैटरी पैक करता है। डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस के लिए फोन को IP68 रेटिंग मिली हुई है।

PNB खाताधारकों की बल्ले-बल्ले! अपने ग्राहकों को दे रहा मस्त ऑफर, जानिए कैसे?

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button