मनोरंजन

शराफत की कीमत चुकाना किसे कहते हैं जानने के लिए Bhuj: The Pride Of India जरुर देखें

Bhuj: The Pride Of India फिल्म की शुरुआत में ही अजय देवगन (Ajay Devgan) और ऐमी विर्क (Ammy Virk) का पावर पैक एक्शन। एक आसमान में पाकिस्तानी एयर फोर्स को मुहतोड़ जवाब देता है तो दूसरा जमीन से ही उनके लडाकू विमानों को गिरा देता है।

Bhuj: The Pride Of India फिल्म की शुरुआत में ही अजय देवगन (Ajay Devgan) और ऐमी विर्क (Ammy Virk) का पावर पैक एक्शन। एक आसमान में पाकिस्तानी एयर फोर्स को मुहतोड़ जवाब देता है तो दूसरा जमीन से ही उनके लडाकू विमानों को गिरा देता है। फिर शुरु होता है हमले के बदले में हमला वो भी पाकिस्तान के घर में घुसकर। संजय दत्त (Sanjay Dutt) और नोरा फतेही रॉ-जासूस का किरदार निभा रहे हैं।

भुज में भारत की बहादुरी-

रन-वे टूट चुका है। 1800 पाकिस्तान के सैनिकों के सामने भारत के सिर्फ कुछ सैनिक। (Bhuj The Pride of India Movie) Reviewसारा दम खम अब एयर फोर्स पर। कम समय में, कैसे ज्यादा से ज्यादा काम और दुश्मनों के अटैक से बचाकर खुद की विजय। रॉ जासूस, एयर फोर्स, आर्मी तीनों की तिगड़ी का कमाल। बहादुरी के एक से बढ़कर एक किस्से। पाकिस्तान खुद को कितना भी ताकतवर क्यों ना बना ले रहेगा हिंदुस्तान से छोटा ही। यह फिल्म ये साबित करके दिखा देती है। आखिरकार कैसे जीत सत्य के साथ खड़े वीरे की ही होती है।

गुजरात की शेरनी सुदंरबेन के किरदार में Sonakshi Sinha-

सोनाक्षी सिंह (Sonakshi Sinha) इस फिल्म में सुदंरबेन के किरदार में हैं। जिनको गुजरात की शेरनी भी कहा जाता था। उनकी कृष्ण भक्ति और उनका डायलॉग कि किसी की जान बचाने के लिए की गई हिंसा धर्म है। फिल्म देखने वालों के रोगंटे खड़े कर देते हैं। अपना घर तोड़ कर रन-वे बनाने के लिए जबरदस्त संघर्ष।

पाकिस्तान में रॉ-जासूस के किरदार में नोरा फतेही-

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का यह डायलॉग तो कई दिलों को चीर देगा। नोरा फतेही कहती हैं कि पाकिस्तान ही इस्लाम का सबसे बड़ा दुश्मन है, क्योंकि ऐसा नहीं होता तो 30 लाख बंग्लादेश के लोगों को मौत के घाट पाकिस्तान नहीं उतारता। पाकिस्तान प्रेमियों को यह डायलॉग इस जरुर दिल मे खंजर की तरह चुभने वाला है।

UP में अब तक 8 हजार से भी ज्यादा हुए एनकाउंटर, 146 अपराधियों का राम नाम सत्य, देखें पूरी लिस्ट यहां

Shershaah के आगे फिकी पड़ी Bhuj The Pride of India-

दोनों फिल्मों को देखने के बाद यह कहना सरल है कि शेरशाह ने इस स्वतंत्रता दिवस पर बाजी मार ली है। वैसे दोनों फिल्म अपनी-अपनी जगह बेस्ट हैं। लेकिन शेरशाह और भुज में से सबसे ज्यादा नंबर शेरशाह को ही जाएगा।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button