मनोरंजन

Jalsa Movie Review: इस तरह के लोग जरुर देखें Vidya Balan की Jalsa Film

 Jalsa Movie Review: विद्या बालन (Vidya Balan) की नई फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़ॉन प्राइम (Amazon Prime) पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में हम सभी के लिए बहुत कुछ है।

Jalsa Movie Review: विद्या बालन (Vidya Balan) की नई फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़ॉन प्राइम (Amazon Prime) पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में हम सभी के लिए बहुत कुछ है। फिल्म में हमारे समाज की सच्चाई को देखने का एक और सुनहरा मौका मिलता है। किस तरह से ये पूरा सिस्टम काम कर रहा है पत्रकार, पुलिस और घर में काम रहे नौकर तक। सभी की जिंदगी को इस फिल्म ने खुद में समा लिया है।

Jalsa Movie में Vidya Balan का किरदार –

फिल्म जलसा में विद्या बालन एक पत्रकार की भूमिका में हैं। उनका स्क्रीन नाम इस फिल्म में माया मेनन (Maya Menon) है। माया मेनन अपने एक इंटरव्यू से लोगों के बीच फेमस हो जाती है। माया मेनन काफी मेहनती है और अपने काम के लिए वह किसी को भी भूल सकती है। जैसेकि देर से घर जाना, पति से तलाक हो जाना, बच्चे का ध्यान रखने के लिए घर पर कैमरा लगवाना आदि। इसी के साथ माया मेनन एक चेहरा है जिसके नाम के पोस्टर पूरे शहर में लगे हुए हैं। आप यूं कह सकते हैं कि माया मेनन अभी-अभी ही बुलंदियों पर चढ़ना शुरु कर रही है। इसी बीच अनजाने में वह एक हत्यारी बन जाती है।

Pathan Leaked Photos: Shahrukh Khan और Deepika का यह अंदाज फिल्म को बनाएगा पर्दे पर हिट

संबधित खबरें

Jalsa Movie में Shefali Shah का किरदार –

जलसा मूवि में शैफाली शाह एक नौकरानी के किरदार में हैं। वह नौकरानी का काम भी पत्रकार माया मेनन के घर पर करती हैं। इस फिल्म में उनका नाम रुकसाना है। रुकसाना का अपना एक परिवार है। परिवार में पति, एक लड़की और एक लड़का है। लड़की को फेमस होना है। इसके लिए वह वीडियो बनाती है। लेकिन यह बात घर में किसी को नहीं पता सिवाय उसके छोटे भाई को। रुकसाना का किरदार इस फिल्म में काफी मजबूत है। बेटी के एक्सीडेंट के बाद भी वह खूद को कैसे संभाल कर रखती है। खासकर की तब जब उसे पता लग जाता है कि उसकी बेटी को कुचलने वाली कौन है।

The Kashmir Files को लेकर Aamir Khan ने कह दी ये बड़ी बात

Jalsa Movie Review आखिरकार क्यों देखें –

कहते हैं कि सच और झूठ से परे भी कुछ चीजे होती हैं। जहां सच-झूठ देखकर नहीं बल्की मौका देखकर फैसला लिया जाता है। यह देखकर फैसला लिया जाता है कि जो लोग आज आपके साथ हैं आप उनके भविष्य को कैसा बनाना चाहते हैं। फैसले की घड़ी में मजबूरियां कैसी और क्या-क्या हो सकती हैं उनको ध्यान में देख कर फैसला लिया जाता है। इसमें पैसा कैसा किरदार निभाता है। कहानी को यहां रहस्य ही रखते हुए यह बताना जरुरी है कि वह इंसान जो वास्तविकता में विश्वास रखता है। उसे यह फिल्म जरुर देखनी चाहिए।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button