मनोरंजन

Kajol और Ajay की बेटी Nysa Devgan की देखिए वायरल तस्वीरें

काजोल (Kajol) और अजय देवगन (Ajay Devgan) की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) सोशल मीडिया पर अब काफी एक्टिव हो गई हैं। न्यासा अपने नए नए लुक को लेकर ताजा तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

काजोल (Kajol) और अजय देवगन (Ajay Devgan) की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) सोशल मीडिया पर अब काफी एक्टिव हो गई हैं। न्यासा अपने नए नए लुक को लेकर ताजा तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिसकी वजह से अब वो भी सोशल मीडियो पर अपना फैन बेस क्रिएट करने लगी हैं। उनकी तस्वीरों को ना सिर्फ प्यार मिल रहा है बल्की चाहने वालों की जुबान पर वो अब एक चर्चा का विषय भी हैं।

न्यासा (Nysa Devgan) के एक फैन पेज ने हाल ही में उनकी एक तस्वीर शेयर की है जो इंटरनेट पर धूम मचा रही है। न्यासा की लेटेस्ट फोटो ने एक बार फिर सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है और फैंस उनकी खूबसूरती के कायल हो गए हैं।

फोटो में, काजोल की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) एक हरे रंग की क्रॉप्ड क्रोकेट टॉप पहनी हुई दिखाई दे रही हैं, जिसमें एक प्लंजिंग नेकलाइन और एक फ्रंट नॉट है। न्यासा देवगन का नाटकीय शारीरिक परिवर्तन आश्चर्यजनक है और वह पूरी तरह से बॉलीवुड के लिए तैयार दिखती हैं। यह निश्चित रूप से आश्चर्य के रूप में नहीं होगा यदि उनकी हिंदी फिल्म की शुरुआत की घोषणा जल्द ही की जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nysa devgan ♡ (@nysadevganx)

Urfi Javed को नहीं किसी का डर, अब इस ड्रेस में बोल्ड अंदाज को लेकर हुईं ट्रोल

कुछ दिनों पहले, न्यासा (Nysa Devgan) ने अपनी अल्ट्रा-ग्लैमरस तस्वीर के साथ एक काले रंग की पोशाक में एक गिरती हुई नेकलाइन के साथ सोशल मीडिया पर कहर ढ़ाह दिया था। फोटो में न्यासा को सिजलिंग हॉट ब्लैक ड्रेस में मिरर सेल्फी लेते हुए देखा जा सकता है। उनकी फोटो को शेयर करते हुए उनके फैन पेज ने लिखा, “ऐसी ब्यूटी।” कुछ ही देर में तस्वीर वायरल हो गई। उनके प्रशंसकों ने पोस्ट के नीचे दिल और आग के इमोजी पोस्ट किए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nysa devgan ♡ (@nysadevganx)

2022 Movie List: जनवरी में रिलीज होने जा रहीं हैं ये 6 बड़ी फिल्में, देखें लिस्ट

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button