लाइफस्टाइल

इस साल बहने दें सकती हैं भाईयों को ये छह अनोखे गिफ्ट, देखिए यहां

आज रक्षाबंधन (Rakshabandhan 2021) है। इस दिन भाई अपनी बहन को तोहफा देते हैं। यह तो आम बात है। पर नया चलन यह है कि बहनें भी अब अपने भाई को कुछ न कुछ गिफ्ट देती ही हैं।

आज Rakshabandhan 2021 है। इस दिन भाई अपनी बहन को तोहफा देते हैं। यह तो आम बात है। पर नया चलन यह है कि बहनें भी अब अपने भाई को कुछ न कुछ गिफ्ट देती ही हैं। तो आपने क्या प्लान किया है। इस राखी आप अपने भाई को क्या तोहफा देने वाली हैं। वैसे ये अंदाजा लगाना पाना आसान नहीं होता कि जेंट्स को क्या गिफ्ट दिया जाए। महिलाओं के लिए तोहफा चुनना जितना आसान है, पुरूषों के लिए उतना ही मुश्किल है। आपकी इसी मुश्किल को आसान बनाने के लिए हम लाएं हैं कुछ ऐसे गिफ्ट्स की लिस्ट जिनमें से एक आप अपने भाई के लिए चुन सकती हैं।

आमतौर पर या तो जेंट्स खुद ही अपनी सेल्फ केयर से जुड़े कामों को अवॉइड करते हैं या फिर शर्म की वजह से ऐसे प्रोडक्ट्स को खरीदने से कतराते हैं। तो क्यों न इस राखी अपने भाई को कोई ऐसा सेल्फ केयर प्रोडक्ट गिफ्ट करें जिसे भाई बेझिझक इस्तेमाल कर सके।

अपने भाई को दें स्मार्ट वॉच:

स्मार्ट वॉच अपने भाई को रक्षाबंधन पर देने के लिए एक सबसे अच्छा तोहफा है। क्योंकि उसमें कई ऐसे फीचर्स हैं। जैसे कि जितना आपका भाई चलेगा उतना उसकी स्मार्ट वॉच पर दिखने लगेगा, हर एक कदम। इसी के साथ-साथ वो उसकी हार्ट बीट भी दिखाएगा। उसमें और फीचर्स यह भी होते हैं जैसे वह उसमें अलार्म लगा सकता है, स्टॉप वॉच भी लगा सकता है और कई तरीके की एक्सरसाइज भी कर सकता है।

इस Rakshabandhan 2021 पर भाई को दें जिम टी शर्ट:

यह भी एक अच्छा गिफ्ट है, जिसे आप अपने भाई को दे सकते हैं। लेकिन, इस बात का ध्यान रखें कि आपका भाई जिम जाता है या नहीं। अपने भाई को ऐसा ही गिफ्ट देना सही रहेगा क्योंकि वह उसके काम भी आएगा। बता दें कि, जिम टी शर्ट कम्फर्टेबल भी होती है।

Rakshabandhan 2021 पर दें बीयर्ड प्रोडक्ट्स:

आप अपने भाई को बीयर्ड प्रोडक्ट्स दे सकते हैं। अगर उसे बीयर्ड रखना पसंद है और वो उसे मेंटेन करता है तो, वो हेयर और बीयर्ड प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल काफी अच्छे से कर सकता है। इतना ही नहीं इन चीजों से वो काफी सारी स्टाइल्स भी ट्राय कर सकता है।

जानिए Bell Bottom की Real Story, जब विमान में सवार विदेश मंत्री S Jaishankar के पिता K. Subrahmanyam ने पाकिस्तान के साथ खेला ऐसा खतरनाक खेल!

भाई को पंसद आएगा नो गैस परफ्यूम्स:

जेंट्स सेल्फ केयर प्रोडक्ट्स चुनने में जितने संकोची होते हैं परफ्यूम्स की पसंद में भी उतनी ही मात खाते हैं। राखी पर आप अपने भाई की इस मुश्किल को दूर कर सकती हैं। परफ्यूम की अलग अलग रेंज उन्हें गिफ्ट करके।

शौकिन भाई को दें हेयर केयर प्रोडक्ट:

जाहिर सी बात है जब भाई बालों की स्टाइलिंग का शौकीन होगा तो बालों की केयर भी उसी तरह की जरूरी होगी। इसलिए अपने भाई को दें हेयर केयर की कंपलीट रेंज।

2021 में इस समय और ऐसे मनाएं रक्षाबंधन, भाई-बहन दोनों का होगा भाग्योदय

भाई को जलने से बचाएं सनब्लॉक क्रीम:

लड़का हो या लड़की धूप में एक्सपोजर होगा तो टैनिंग तो होगी ही। पर आपका भाई कभी सन ब्लॉक क्रीम खुद करने की जहमत शायद न करे। इसलिए आप उसे स्किन टोन के अनुसार सन ब्लॉक क्रीम और इसी तरह के स्किन केयर प्रोडक्ट गिफ्ट कर सकती हैं।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button