लाइफस्टाइल

इस Karwa Chauth अपनी पत्नी को दें इनमे से कोई Special Gift

करवा चौथ (Karwa Chauth 2021) भारत में सबसे अधिक पोषित और लोकप्रिय त्योहारों में से एक है। इस खास दिन पर पति यह भी सुनिश्चित करते हैं कि वे अपनी पत्नी को स्पेशल फील कराएं और उनपर उपहारों (Special Gift on Karwa Chauth) की बौछार कर दें।

करवा चौथ (Karwa Chauth 2021) भारत में सबसे अधिक पोषित और लोकप्रिय त्योहारों में से एक है। इस खास दिन पर पति यह भी सुनिश्चित करते हैं कि वे अपनी पत्नी को स्पेशल फील कराएं और उनपर उपहारों (Special Gift on Karwa Chauth) की बौछार कर दें। अगर आप भी अपनी पत्नी को सरप्राइज देने की योजना बना रहे हैं, तो हमारे पास कुछ गिफ्ट आइडियाज (Gift Idea on Karwa Chauth Online) हैं जो आपको जरुरी ही पसंद आ सकते हैं।

करवा चौथ पर देशभर में सैकड़ों विवाहित महिलाएं उपवास रखती हैं और अपने पति की लंबी उम्र और कल्याण के लिए प्रार्थना करती हैं। इस दिन महिलाएं करवा नाम के मिट्टी के घड़े से चंद्रमा को अर्घ्य देने के बाद ही अपना व्रत खोल सकती हैं। यह त्योहार कार्तिक के महीने में पूर्णिमा के बाद चौथे दिन मनाया जाता है।

गुलदस्ता: लाल गुलाब के खूबसूरत गुलदस्ते से ज्यादा क्या प्रभावित करेगा? आप अपनी पत्नी को एक अनुकूलित गुलदस्ता उपहार में दे सकते हैं और ग्रीटिंग कार्ड के माध्यम से अपनी भावनाओं को व्यक्त कर सकते हैं।

ज्वैलरी: हम सभी जानते हैं कि ज्वैलरी कभी भी किसी महिला को निराश नहीं करती हैं। आप अपने जीवन के प्यार को गहनों के एक टुकड़े के साथ आश्चर्यचकित कर सकते हैं, जो एक नाजुक जोड़ी झुमके या एक स्टेटमेंट नेकपीस हो सकता है। दरअसल, पायल, ब्रेसलेट और चूड़ियां भी बेहतरीन विकल्प हैं।

पत्नी को स्पा ले जाएं: हमारा विश्वास करें, एक आरामदेह स्पा सत्र निश्चित रूप से आपकी पत्नी को विशेष महसूस कराएगा। यह उसे खुश, शांत और हंसमुख बना देगा। साथ ही उसे यह भी पता चलेगा कि आप उसकी कितनी केयर करते हैं।

वीकेंड गेटअवे: व्यस्त कार्यक्रम और आजकल ज्यादातर लोगों की दिनचर्या को देखते हुए हर जोड़ा एक-दूसरे के साथ कुछ क्वालिटी टाइम (Karwa Chauth Gifts For Wife Online) बिताना चाहता है। इसलिए, कुछ भी आपके साथी को उसके साथ कुछ समय बिताने के लिए उसे हर चीज से दूर ले जाने से ज्यादा खास महसूस नहीं करा सकता है। यह काफी रोमांटिक हो सकता है।

पत्नी के साथ फोटोशूट: यह सुनने में भले ही अटपटा लगे लेकिन यह एक सच्चाई है कि महिलाओं को फोटो क्लिक करना पसंद होता है। इसलिए एक अच्छे फोटोग्राफर की तलाश करें और इस त्योहार को उसके लिए खास बनाएं।

पत्नी के लिए गैजेट्स: क्या आपने कभी अपनी पत्नी को नया मोबाइल फोन या अन्य गैजेट्स के बारे में बात करते सुना है? यदि हाँ, तो अपना समय बर्बाद न करें और उसके लिए कुछ ऐसा खरीदें जिसके बारे में उसने बात की हो।

पत्नी के लिए खूबसूरत साड़ी: करवा चौथ पर आप अपनी पत्नी को खूबसूरत साड़ी से सरप्राइज दे सकती हैं। ज्यादातर महिलाओं को साड़ी पहनना बहुत पसंद होता है। इसलिए आप बिना सोचे-समझे उसे अपनी पसंद की साड़ी गिफ्ट कर सकते हैं।

मेकअप किट: अगर आपकी पत्नी को मेकअप का शौक है तो उसके पसंदीदा ब्रांड (Karwa Chauth Gifts For Wife Online) का मेकअप किट गिफ्ट करें। फिर देखें अपनी पत्नी की चेहरे की मुस्कान। आप ‘मुस्कुराएं आप लखनऊ में हैं’ कहने पर मजबूर हो जाएंगे।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button