मनोरंजन

Sunny के बेटे Karan की फिल्म Velle का Review जाने यहां

वेले (Velle Movie Review) फिल्म में आपको तीन सबसे अच्छे दोस्त, तीन अपराधी और एक भागती हुई लड़की दिखाइ देगी। इस फिल्म में मुख्य किरदार में अभिनेता सन्नी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) हैं।

वेले (Velle Movie Review) फिल्म में आपको तीन सबसे अच्छे दोस्त, तीन अपराधी और एक भागती हुई लड़की दिखाइ देगी। इस फिल्म में मुख्य किरदार में अभिनेता सन्नी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) हैं। उनके तीन दोस्तों के रुप में सावंत सिंह प्रेमी, विशेश तिवारी, अन्या सिंह हैं। इस फिल्म में आपको अभिनेता अभय देओल (Abhay Deol) और अभिनेत्री मौनी रॉय (Mauni Roy) भी नजर आएंगी।

Velle फिल्म में किसका क्या है रोले-

Velle फिल्म एक तेलुगु फिल्म की रीमेक है, लेकिन पंकज कुमार ने इस जिस तरह से निर्देश किया है उससे यह फिल्म और कमाल की हो गई है। अभिनेता अभय देओल इस फिल्म में ऋषि सिंह के रूप में अभिनेत्री मौनी रॉय (रोहिणी) से मिलते हैं। वहां R3 गिरोह- राहुल, रेम्बो और राजू की एक मुड़, मूर्खतापूर्ण और अभी तक मनमोहक कहानी सुनाते हैं। यह फिल्म साफ-सुथरी मस्ती पेश करती है और करण देओल पिक्चर-परफेक्ट होने के नाते, यह फिल्म मुख्य रुप से देखने के लायक है।

Velle फिल्म की कहानी में आता है मोड़-

फिल्म में रिया अपने पिता से तंग होकर अपहरण और फिरौती (Velle Movie Review) की मांग की योजना बनाती है। जो सुचारू रूप से चलता है, R4 गैंग बहुत आमिर है, लेकिन जल्द ही उनकी हालत नर्क जैसी हो जाती है। क्योंकि फिल्म में लड़की रिया का सच में किडनैप हो जाता है। आगे जो होता है वह काफी नया, ताज़ा और देखने में मजेदार होता है।

Five Upcoming Bikes: भारत में जल्द लॉन्च होंगी ये 5 धांसू एडवेंचर मोटरबाइक्स

जानते है की फिल्म को लेके क्या रिव्यु है-

फिल्म बहुत सारी परिस्थितियों के साथ बनाई गई है। इनमें से कुछ काम करती हैं और कुछ नहीं। जोकि कॉमिक केपर्स के साथ बहुत आम है। संगीत अच्छा है, और 6 शानदार ट्रैक इस फिल्म में आपको देखने और सुनने को मिलेंगे। फिल्म में सभी किरदार मौज मस्ती करते हुए नज़र आते हैं। होम-प्रोडक्शन पल पल दिल के पास के साथ अपनी शुरुआत से, अभिनेता करण देओल अधिक आश्वस्त हैं और फिल्म में अच्छी तरह से किरदार निभाते हैं। जाकिर हुसैन और राजेश कुमार जोकि अनुभवी अभिनेता हैं, वो भी आपको इस फिल्म में नजर आएंगे।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button