मनोरंजन

दोस्ती के नाम RRR का पहला गाना, घंटेभर में मिले 10 लाख व्यूज़, इसमे ये है खास बात

RRR फिल्म का नाम ही काफी है (RRR First Song) फैंस के इंतेजार को बताने के लिए। 13 अक्टूबर, 2021 को RRR फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

RRR फिल्म का नाम ही काफी है (RRR First Song) फैंस के इंतेजार को बताने के लिए। 13 अक्टूबर, 2021 को RRR फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। लेकिन उससे पहले ही ये फिल्म इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक बन गई है। डायरेक्टर एस एस राजामौली की इस फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर मुख्य भूमिका में हैं। तो वहीं RRR बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री आलिया भट्ट की पहली तेलुगु फिल्म होने वाली है। पोस्टर से लेकर मेकिंग वीडियो तक सब कुछ सोशल मीडिया पर हिट हो रहा है।

Friendship Day पर रिलीज हुआ RRR First Song-

इसी बीच फैंस के इंतेजार को थोड़ा सा रिलैक्स करने के लिए निर्माताओं ने आज एक गाना (RRR First Song) रिलीज किया। Friendship Day पर बनाया गया ये गाना अब यूट्यूब पर मिलियन पार हो गया है। ‘आरआरआर’ के निर्माताओं ने फ्रेंडशिप डे के मौके पर फिल्म का पहला गाना रिलीज करते हुए इसका नाम ‘दोस्ती’ रखा है।

Assam-Mizoram Conflicts: पीछे हटने को नहीं तैयार मिजोरम, सीएम हिमंत पर नर्म, पुलिस पर सख्त

पांच भाषाओं में पांच सिंगर ने गाया ये गीत-

इस गाने (RRR First Song)  को 5 गायकों ने 5 अलग-अलग भाषाओं हिंदी, तेलुगु, कन्नड़, तमिल और मलयालम में गाया है। गाने के हिंदी वर्जन को अमित त्रिवेदी, तेलुगु वर्जन को हेमचंद्र, तमिल वर्जन को अनिरुद्ध रविचंदर, कन्नड़ वर्जन को याजीन निजार ने और मलयालम वर्जन को विजय येसुदास ने गाया है। एमएम केरावनी द्वारा रचित इस गाने को एस एस राजामौली ने लिखा और निर्देशित किया है।

Assam-Mizoram Conflicts: पीछे हटने को नहीं तैयार मिजोरम, सीएम हिमंत पर नर्म, पुलिस पर सख्त

अंग्रेजों और निजामों के खिलाफ होगी फिल्म-

बता दें कि RRR फिल्म शुरू में 8 जनवरी, 2021 को रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन COVID-19 महामारी के कारण इस तारीख को बदलना पड़ा। ये फिल्म दो भारतीय क्रांतिकारियों- अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के बारे में एक काल्पनिक कहानी है। इस फिल्म मे दिखाया जाएगा कि कैसे इन दो महान क्रांतकारियों ने ब्रिटिश राज और हैदराबाद के निजाम के खिलाफ देश के लिए लड़ना शुरू किया था। फिल्म के बारे में एक एक जानकारी फैंस ले लिए काफी रोचक है। हर कोई देखना चाहता है कि कैसे क्रांतिकारियों ने अंग्रेजों और हैदराबाद के निजाम का सामना किया था।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button