मनोरंजन

इस लड़के की वीडियो देख लोगों ने कहा Sidharth Shukla जिंदा हैं, कौन है यह लड़का?

फिल्म और टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। सिद्धार्थ के इस तरह से अचानक निधन से पूरे देश में उनके फैंस में सदमे की लहर दौड़ गई थी।

फिल्म और टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। सिद्धार्थ के इस तरह से अचानक निधन से पूरे देश में उनके फैंस में सदमे की लहर दौड़ गई थी। एक तरफ जहां सिद्धार्थ का परिवार और कथित प्रेमिका शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इस दुख की घड़ी का सामना कर रही हैं, तो वहीं इसी बीच दिवंगत अभिनेता का एक हमशक्ल (Sidharth Shukla Lookalike) व्यक्ति इंस्टाग्राम पर इन दिनों वायरल हो रहा है।

Sidharth Shukla का हमशक्ल इंस्टाग्राम पर वायरल-

सिद्धार्थ का हमशक्ल का नाम चंदन विल्फ्रीन है। जिसे लोग जूनियर सिद्धार्थ शुक्ला के नाम से भी जानते हैं। चंदन विल्फ्रीन एक बार फिर से सिद्धार्थ के वीडियो को दूबारा अपने अंदाज में बना रहे हैं। बिग्ग बॉस की कई वीडियो की नकल करके उसमें सिद्धार्थ को दिखाते हैं। जिसे देख लोगों को सिद्धार्थ की याद आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chandan Wilfreen❤️🇬🇧🇮🇳 (@chandan53.cr)

सिद्धार्थ के तौर-तरीकों और बात करने की शैली की नकल करने में चंदन काफी सफल नजर आते हैं। सिद्धार्थ के फैंस उन्हे देख कर काफी खुश हैं। कुछ लोगों का यह भी मानना है कि छोटा सिद्धार्थ बड़े सिद्धार्थ को हमारी यादों में हमेशा जिंदा रखेगा।

अब सोशल मीडिया पर Nidhi Bhanushali की यह फोटो और वीडियो हो गई है वायरल

कुछ ऐसा था सिद्धार्थ शुक्ला का सिनेमा में सफर-

दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने हिट टीवी शो ‘बालिका वधू’ और ‘दिल से दिल तक’ से प्रसिद्धि हासिल की थी। उन्होंने 2014 की हिट फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में आलिया भट्ट और वरुण धवन के साथ स्क्रीन स्पेस भी साझा किया था। अभिनेता को 2018 की फिल्म ‘सूरमा’ में दिलजीत दोसांझ के साथ भी देखा गया था। सिद्धार्थ ने हाल ही में रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss Season 13) में अपने अभिनय के साथ सफलता का स्वाद चखा, जहां वो विजेता के रूप में उभरे। सिद्धार्थ की आखिरी स्क्रीन आउटिंग एकता कपूर का बेहद लोकप्रिय शो ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ थी जिसमें उन्होंने अगस्त्य की भूमिका निभाई थी। वह आखिरी बार रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ और ‘डांस दीवाने 3’ में अफवाह प्रेमिका शहनाज गिल के साथ दिखाई दिए थे।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button