मनोरंजन

लाल साड़ी में Jacqueline Fernandez का यह रुप देख फैंस के दिलों पर गिरी बिलजी!

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) अपने फैशन को लेकर हमेशा से ही चर्चा में रहती हैं। सबकी नजर जैकलीन के कपड़ों और उनके ताजा स्टाइल पर होती है।

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) अपने फैशन को लेकर हमेशा से ही चर्चा में रहती हैं। सबकी नजर जैकलीन के कपड़ों और उनके ताजा स्टाइल पर होती है। जैकलीन भी हमेशा अपने दिलकश अंदाज से लोगों का ध्यान खींचती हैं। इस बार जब वह लाल रंग की साड़ी में सामने आईं तो उनके चाहने वाले उन्हे देखते ही रह गए। जैकलीन लाल साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रहीं थी।

Jacqueline की इस अदा के कायल हुए फैंस-

अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म भूत पुलिस (Bhoot Police) के प्रचार के लिए, जैकलीन ने तोरानी की एक खूबसूरत रूबी लाल रेशमी ऑर्गेना साड़ी पहनी थी। साड़ी के साथ मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज पेयर करते हुए वह तस्वीरों में बिल्कुल प्यारी लग रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chandini Whabi (@chandiniw)

Salman की भतीजी Alizeh की ये तस्वीरें और वीडियो देख आपके दिल में हलचल मच जाएगी!

Jacqueline को लाल साड़ी में देख फैंस ने क्या कहा-

Jacqueline का लाल साड़ी में यह प्यारा अंदाज देख उनके फैंस खुश हो गए। एक फैंस ने लिखा कि लाल रंग कभी कभार खतरनाक होता है, तो कभी हॉट और सेक्सी भी होती है। तो दूसरे ने लिखा क्वीन हमें ऐसी और तस्वीरें दिखाओ। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिल रहा है।

अब सोशल मीडिया पर Nidhi Bhanushali की यह फोटो और वीडियो हो गई है वायरल

Bhoot Police में Jacqueline आईं थी नजर-

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म भूत पुलिस में Jacqueline नजर आईं थी। इस फिल्म में Saif Ali Khan, Arjun Kapoor और Yami Gautam भी हैं। हालांकि उनकी यह फिल्म हिट तो नहीं रही। फिलहाल के लिए Jacqueline अपनी नई फिल्मों और फैसन शो के लिए काम में दूबारा से जुट गई हैं। Jacqueline अपने फैंस के लिए हमेशा से ही ऐसी तस्वीरें साझा करती रही हैं।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button