मनोरंजन

रिलेशनशिप को बनाए कामयाब Meenakshi Sundareshwar फिल्म के इन फेमस Dialogues के साथ

फिल्म मीनाक्षी सुंदरम (Meenakshi Sundareshwar Dialogues) ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है। इस फिल्म की अपनी ही एक कहानी है। उन्हीं में से कुछ फेमस डायलॉग (Famous Dialogue) आज आपको यहां पढ़ने को मिलेंगे।

फिल्म मीनाक्षी सुंदरम (Meenakshi Sundareshwar Dialogues) ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है। इस फिल्म की अपनी ही एक कहानी है। यह फिल्म उन लोगों को ज्यादा पसंद आएगी जोकि लोंग डिस्टेंस रिलेशनशिप (Long Distance Relationship) के शिकार हुए जा रहे हैं। शुरुआत से ही यह फिल्म आपको अपनी तरफ खींचने लगती है। इस फिल्म में हीरो हीरोइन के बीच डायलॉग कम फीलिंग से भरे पल ज्यादा हैं। इस फिल्म की कई ऐसी बातें हैं जो आपके सीधा दिल पर लगेंगी। उन्हीं में से कुछ फेमस डायलॉग (Famous Dialogue) आज आपको यहां पढ़ने को मिलेंगे।

‘अपने ही घर में बेघर हो जाना कितना पेनफुल होता है’

फिल्म मीनाक्षी सुंदरम में शादी की सुहागरात से पहले लड़के को नौकरी से पहले इंटर्नशीप का लेटर आता है। लड़का हल्दी वाले दूध को पीने के बाद सीधा जॉब इंटरव्यू के लिए तैयारी करने लगता है। सुहागरात की रात भी नहीं मनती है। और सुबह सुबह लड़का बाहर दुसरे शहर कंपनी में चला जाता है। यहां लड़की अकेले फोन पर बात होती है। कंपनी की पॉलिसी की वह सिर्फ सिंगल लड़कों और लड़कियों की ही काम पर रखते हैं के चलते शादी-शुदा लड़ाक कुंवारा बन जाता है। ऐसे में उसकी पत्नी घर पर उसे दुर क्या महसूस करती है। यह डायलॉग बिल्कुल उसपर सटीक बैठता है।

Film Meenakshi Sundareshwar Famous Dialogue
Photo Source: Social Media

जेब में सिक्का तो लड़की हां बोलेगी

लड़का, लड़की को देखने जा रहा होता है। उससे पहले कई बार रिजेक्ट हो चुका होता है। इसलिए उसके घरवाले पहले पूजा-अर्चना करते हैं। और बाद में उसे घर का लक्की सिक्का दे देते हैं। लाल कपड़े में चावल (Meenakshi Sundareshwar Dialogues) के साथ रखा गया सिक्का लड़का अपने पर्स में रखता है। कमाल की बात यह है कि इस बार उसे अपनी जीवन साथी मिल ही जाती है।

Film Meenakshi Sundareshwar Famous or Best Top Dialogue
Photo Source: Social Media

‘जो है उसकी कोई रिस्पेक्ट नहीं, जो नहीं है उसके पीछे भागता रहता है’

फिल्म मीनाक्षी सुंदरम में हिरो के पिता का अपना साड़ी का बिजनेस है। लेकिन हिरो को अपने दम पर कुछ करना हैं। जिसको लेकर हिरो (Meenakshi Sundareshwar Dialogues) के पिता कहते हैं ‘जो है उसकी कोई रिस्पेक्ट नहीं, जो नहीं है उसके पीछे भागता रहता है।’

Dhamaka Movie Review: कुर्सी पर बांधकर रखेगी कार्तिक की ‘धमाका’ मिलेंगे खूब सरप्राइज़ एलिमेंट

Film Meenakshi Sundareshwar Famous or Best Top Dialogue
Photo Source: Social Media

जो चीज हमे करनी चाहिए, पर हम कर नहीं रहे…

सुहागरात के बेड पर हिरो और हिरोइन हल्दी के दुध से पहले आपस में चर्चा करते हैं। जहां यह डायलॉग (Meenakshi Sundareshwar Dialogues) आता है कि, “जो चीज हमे करनी चाहिए, पर हम कर नहीं रहे। उसको अच्छे से करने के लिए, ये चीज दी जाती है।”

Film Meenakshi Sundareshwar Famous or Best Top Dialogue
Photo Source: Social Media

‘बात नहीं करनी होती साथ रहना होता है’

फिल्म Meenakshi Sundareshwar का यह फेमस डायलॉग उस मोड़ पर आता है जहां हिरो हिरोइन के बीच दूर से रिलेशनशीप में रहते-रहते उनके दुरियां आ जाती हैं। हिरो कहते हैं कि हमेशा फोन पर बात तो होती ही है। जिसपर हिरोइन का जवाब सबका दिल जीत लेता है।

Film Meenakshi Sundareshwar Famous or Best Top Dialogue
Photo Source: Social Media

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button