मनोरंजन

Dhinchak Pooja का Dilo Ka Shooter 2.0 रैप गाना सुनकर लोगों ने ऐसे बेरहमी से किया ट्रोल

ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) वापस आ गई हैं! यह वापसी उन्होने बकायदा एक रैप वाले गाने के साथ की है। इस रैप वाले गाने को 'दिलों का शूटर 2.0' (Dilo Ka Shooter 2.0) शीर्षक से यूट्यूब पर पब्लिस किया गया है।

ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) वापस आ गई हैं! यह वापसी उन्होने बकायदा एक रैप वाले गाने के साथ की है। इस रैप वाले गाने को ‘दिलों का शूटर 2.0’ (Dilo Ka Shooter 2.0) शीर्षक से यूट्यूब पर पब्लिस किया गया है। यह रैप रिलीज होने के बाद जैसे ही लोगों ने सुना एक बार फिर ढिंचैक पूजा ट्रोल होने लगीं। लोगों ने सोशल मीडिया पर पोस्टर बनाकर पूजा को बेरहमी से ट्रोल किया। बता दें कि ढिंचैक पूजा का रैप गाना ‘दिलों का शूटर’ काफी फेमस हुआ था।

इस गाने में ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) स्कूटर की सवारी कर रही हैं और बैकग्राउंड में कुछ युवक भी स्कूटर की सवारी करते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने के बोल हैं ‘दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर। मुझसे ना है कोई प्यारा’। इस गाने को सुनकर एक उजर्स ने लिखा, “केवल ढिंचैक पूजा भारत में सभी को एक बिंदु पर एकजुट कर सकती है।” तो वहीं दूसरे ने रोते हुए इमोजी के साथ लिखा, “मेरे कान।”

“मेरे कान से खून आ रहा है”-

ढिंचैक पूजा का ‘दिलों का शूटर 2.0’ रैप गाना सुनकर एक उजर्स ने पोस्टर शेयर करते हुए पूछा, “ढिंचैक पूजा का गाना सुनने के बाद… चेक करना मेरे काम से खून आ रहा है क्या।”

Urfi Javed की Backless ड्रेस को लेकर एक बार फिर से मचा बवाल!

Dhinchak Pooja की पुलिस में हुई शिकायत-

गाने में ढिंचैक पूजा हेलमेट के बिना स्कूटी चलाती हुई नजर आ रही हैं। इसको लेकर एक उजर्स ने दिल्ली ट्रैफिक पुलिस से ट्विटर पर शिकायत कर डाली। जिसके जवाब में बकायदा पुलिस की तरफ से रिप्लाई आया। पुलिस ने तारीख, समय और जगह बताने के लिए कहा है।

Ayushmann और Tahira की फोटो के साथ ऐसे कैप्शन पढ़ फैंस बरसा रहे हैं प्यार

ढिंचैक पूजा का करियर और वायरल गाने-

आपको बता दें कि ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) अपने यूट्यूब अकाउंट पर ‘दिलों का शूटर’, ‘स्वैग वाली टोपी’, ‘चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके विल विन) आईपीएल2018’ जैसे कई वायरल गाने पोस्ट करने के बाद इंटरनेट सनसनी बन गई हैं। वह ‘बिग बॉस’ सीजन 11 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। हालांकि कुछ ही दिनों के बाद उन्हे घर से निकाल दिया गया था।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button