मनोरंजन

Shweta Tiwari ने कहा- मांफी मांगती हूं, आपने जो सुना वो गलत है!

अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari Controversy) ने मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। श्वेता तिवारी के खिलाफ भोपाल में पुलिस ने भगवान पर टिप्पणी के माध्यम से धार्मिक भावनाओं को आहत करने के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari Controversy) ने मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। श्वेता तिवारी के खिलाफ भोपाल में पुलिस ने भगवान पर टिप्पणी के माध्यम से धार्मिक भावनाओं को आहत करने के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। अब श्वेता तिवारी ने एक बयान जारी किया है। इस बयान को लेकर अब सोशल मीडिया पर तरह-तरह के लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

श्वेता तिवारी ने यह कह मांगी माफी-

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari Sorry) ने बयान जारी कर लिखा,”यह मेरे संज्ञान में आया है कि एक सहयोगी की पिछली भूमिका का जिक्र करते हुए मेरे एक निश्चित बयान को जिस संदर्भ में बोला गया उससे अलग करके पेश किया जा रहा है जिसे लोग गलत समझ रहे हैं। सही से देखने और समझने पर कोई भी समझ जाएगा कि बयान सौरभ राज जैन की एक देवता की लोकप्रिय भूमिका के संदर्भ में था। लोग पात्रों के नामों को अभिनेताओं के साथ जोड़ते हैं और इसलिए, मैंने मीडिया के साथ अपनी बातचीत के दौरान एक उदाहरण के रूप में इसका इस्तेमाल किया। हालांकि, इसे पूरी तरह से गलत समझा गया है जो देखने के बाद दुखद है।”

श्वेता तिवारी ने जारी किया है बयान-

श्वेता तिवारी ने आगे लिखा, “मैं जानबूझकर या अनजाने में ऐसी कोई बात नहीं कहूं या करूँ जिससे बड़े पैमाने पर भावनाओं को ठेस पहुंचे। हालाँकि, मुझे यह समझ में आया है कि सिर्फ कुछ हिस्से को देखने के बाद इससे अनजाने में लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। कृपया आश्वस्त रहें कि मेरे शब्दों या कार्यों से किसी को चोट पहुंचाने का मेरा इरादा कभी नहीं रहा है। इसलिए, मैं अपने बयान से आहत हुए लोगों से विनम्रतापूर्वक क्षमा चाहती हूं।”

एमपी के गृह मंत्री ने लिया एक्शन

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narrotam Mishra) द्वारा शहर की पुलिस को श्वेता त्रिपाठी की टिप्पणी की जांच करने और एक रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश में मामला दर्ज किया गया था। तिवारी ने बुधवार को भोपाल में अपनी वेब सीरीज ‘शो स्टॉपर’ के प्रमोशन के दौरान विवादित बयान दिया था।

तिवारी के बयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें उन्होंने अपने इनरवियर के बारे में बात करते हुए कथित तौर पर भगवान का जिक्र किया है। मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान जब उन्होंने यह टिप्पणी की तो उनके सह-कलाकार भी मौजूद थे।

Urfi javed viral video: ऐसी Bold वीडियो को देख क्या करेंगे आप

इन धाराओं में दर्ज हुई श्वेता के खिलाफ एफआईआर-

श्यामला हिल्स पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा, “श्वेता तिवारी के खिलाफ शुक्रवार तड़के आईपीसी की धारा 295 (ए) (जानबूझकर और दुर्भावनापूर्ण कृत्य, धार्मिक भावनाओं या किसी भी वर्ग को उसके धर्म या धार्मिक विश्वासों का अपमान करने के इरादे से) के तहत मामला दर्ज किया गया था।”

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button