मनोरंजन

आमिर खान के ऑफर को ठुकरा दे दी सुपरहिट फिल्में, जाने कौन हैं धमाका गर्ल Mrunal Thakur

धमाका मूवी के रिलीज़ के साथ ही जहां हर जगह कार्तिक आर्यन की वाहवाही हो रही है। वहीं बॉलीवुड में उभरते सितारे के तौर पर हम अभिनेत्री मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur Biography) को देख रहे हैं।

धमाका मूवी के रिलीज़ के साथ ही जहां हर जगह कार्तिक आर्यन की वाहवाही हो रही है। वहीं बॉलीवुड में उभरते सितारे के तौर पर हम अभिनेत्री मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur Biography) को देख रहे हैं। मृणाल ठाकुर एक टीवी व फ़िल्म एक्ट्रेस हैं। जोकि हिन्दी के साथ-साथ मराठी फ़िल्मों में भी काम कर चुकी हैं। आईए जानते हैं कैसे मृणाल ठाकुर ने शुरु की अपने करियर की शुरुआत।

मृणाल ठाकुर का शुरुआती करियर-

मृणाल ठाकुर को एक्टिंग करने का सबसे पहला मौक़ा स्टार प्लस के शो ‘मुझसे कुछ कहती है… ये खामोशियाँ’ में मिला। पर मृणाल को टीवी पर पहचान एकता कपूर के शो ‘कुमकुम भाग्य’ से मिली। इस शो में मृणाल की जोड़ी उनके कोस्टार के साथ फ़ैन्स को खूब पसंद आई। इसके बाद मृणाल ने “लव सोनिया” नाम की एक एशियाई मूवी में मुख्य किरदार के तौर पर काम किया। लेकिन इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस में ज़्यादा पहचान नहीं मिल सकी। परन्तु उनके काम को देखते हुए आमिर खान ने उन्हें थग्स ऑफ हिंदुस्तान में काम करने का ऑफ़र दिया। जिसे मृणाल (Mrunal Thakur Biography) ने नकार दिया क्योंकि उन्हें लगा की ये फिल्म उनके करियर को गति देने में असमर्थ रहेगी। हालांकि बाद में थग्स ऑफ हिंदुस्तान एक फ्लॉप फिल्म साबित हुई।

Mrunal Thakur का सफलता तक का सफ़र-

आमिर खान का ऑफर ठुकराने के बाद मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur Biography) को ऋतिक रोशन के साथ “सुपर 30” में काम करने का मौक़ा मिला। जो साल 2019 की बड़ी हिट साबित हुई। उसके साथ ही उसी साल मृणाल की जॉन अबराहम के साथ “बाटला हाउस” रिलीज़ हुई। जो साल की दूसरी हिट मूवी साबित हुई। इसके साथ ही मृणाल की दोनों मूवी को ऑडियंस से बहुत सराहना मिली। जिसके बाद इनके करियर की ज़ोरदार शुरुआत हुई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mrunal Thakur (@mrunalthakur)

Dhamaka Movie Review: कुर्सी पर बांधकर रखेगी कार्तिक की ‘धमाका’ मिलेंगे खूब सरप्राइज़ एलिमेंट

साल 2021 में मृणाल ठाकुर की फ़िल्में-

साल 2021 की शुरुआत में मृणाल (Mrunal Thakur Biography) की फ़रहान अख़्तर के साथ “तूफान” मूवी ओटीटी पर रिलीज़ हुई थी। लेकिन कमजोर कहानी के कारण उसे इतनी वाहवाही तो नहीं मिली लेकिन फिल्म को भारी संख्या में देखा गया। उसके बाद हालहीं में उनकी “धमाका” मूवी रिलीज़ हुई। जो दर्शकों के बीच खूब पसंद की जा रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mrunal Thakur (@mrunalthakur)

बदशाह के गाने पर Munmun Dutta ने किया जबरदस्त डांस

मृणाल ठाकुर की आने वाली फिल्में-

मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur Biography) की अगली फिल्म शाहिद कपूर के साथ जर्सी है। जिसकी तैयारी जोरों शोरों से चल रही है। साथ ही उन्हें साउथ मूवी थडम के रीमेक में आदित्य रॉय कपूर के साथ भी देखा जा सकता है। जिसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की थी। साथ ही “आंख मिचौली” उनकी फिल्म मई 2022 में रिलीज होगी जिसको लेकर उन्होने पोस्टर भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button