मनोरंजन

सिर पर घुंघट और पीछे से बैकलेस Urfi Javed का सोशल मीडिया पर उड़ रहा है मजाक

बिग बॉस ओटीटी में नजर आईं उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक बार फिर से अपने पहनावे को लेकर चर्चा में हैं। इस बार एक्ट्रेस बैकलेस टॉप और स्कर्ट में नजर आईं।

बिग बॉस ओटीटी में नजर आईं उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक बार फिर से अपने पहनावे को लेकर चर्चा में हैं। इस बार एक्ट्रेस बैकलेस टॉप और स्कर्ट में नजर आईं। ध्यान देने वाली बात यह है कि उन्होने अपने सिर पर घूंघट रखा हुआ था। जबकी पीछे से वो बैकलेस टॉप में थी। जिसकी वजह से उनको फैंस की आलोचना का भी सामना करना पड़ा है।

फैंसे ने उड़ाया Urfi Javed का मजाक-

Urfi Javed का अजीबो-गरीब लूक सामने आने पर फैंस उनका मजाक उड़ा रहे हैं। उर्फी जावेद के पहनावे की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों को देख नेटिज़न्स ने अभिनेत्री की अजीब शैली के लिए सोशल मीडिया पर उनका मज़ाक उड़ाना शुरु कर दिया है।

Parineeti Chopra ने Maldives Beach Vacation से शेयर की लाल बिकिनी में फोटो

बिना बटन वाली पैंट के लिए हो चुकी हैं वायरल-

उर्फी पहले ही एयरपोर्ट पर अपनी बिना बटन वाली पैंट से सुर्खियां बटोर चुकी हैं। जब वो एयरपोर्ट पर बिना बटन वाली पैंट पहन कर सबके सामने आती हैं और जमकर फोटोशूट करवाती हैं। फैंस का कहना है कि लोगों का ध्यान खींचने के लिए उर्फी अश्लील पोशाक पहनती हैं। जिससे उनकी फैंस की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जी रही है।

अब सोशल मीडिया पर Nidhi Bhanushali की यह फोटो और वीडियो हो गई है वायरल

सिर्फ 24 साल की हैं उर्फी जावेद-

24 साल की उर्फी जावेद को पहली बार 2016 में टीवी शो ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ में देखा गया था। बाद में वह ‘मेरी दुर्गा’, ‘बेपनाह’ और ‘पंच बीट सीजन 2’ में नजर आई थीं। 2020 में, उन्होंने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में शिवानी भाटिया के रूप में अभिनय किया और बाद में कसौटी ज़िंदगी की में तनीषा चक्रवर्ती की भूमिका निभाई। आखिरी बार उन्हें ‘ऐ मेरे हमसफर’ में पायल शर्मा की भूमिका निभाते हुए देखा गया था।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button